Sunday, September 25, 2022
HomeTrendingफेमस होने के लिए एक महिला ने अपनाया अनोखा तरीका,कपड़े पहनना पसंद...

फेमस होने के लिए एक महिला ने अपनाया अनोखा तरीका,कपड़े पहनना पसंद नहीं था, इसलिए पूरे शरीर पर बनवाए रंग-बिरंगे टैटू

फेमस होने के लिए एक महिला ने अपनाया अनोखा तरीका,कपड़े पहनना पसंद नहीं था, इसलिए पूरे शरीर पर बनवाए रंग-बिरंगे टैटू

Kapde Pehanna Pasand Nhi Tha Isliye Body Pe Bnaye Tattoo :- इंटरनेट दुनिया है। हर कोई इंटरनेट पर फेमस होना चाहता है। हर कोई अपने-अपने तरीके से मशहूर होने की कोशिश करता है। कुछ लोग ब्लॉग लिखते हैं। कुछ लोग वीडियो बनाते हैं और कुछ लोग अच्छा बोलते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए एक महिला ने अनोखा तरीका अपनाया है।

Kerstin Tristan ने @tattoo_butterfly_flower नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। यहां उन्होंने 30 साल, 8 साल और अब की तस्वीरें शेयर की हैं।

लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाने का शौक होता

अक्सर लोगों को घूमने, पढ़ने, लिखने और खाना खाने का शौक होता है। कुछ लोगों को खेलते समय अच्छे कपड़े पहनने का शौक होता है। कुछ लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाने का शौक होता है।

image 228

कपड़े पहनना पसंद नहीं था, इसलिए पूरे शरीर पर बनवाए रंग-बिरंगे टैटू

आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाएंगे जिसे टैटू बनवाने का बेहद शौक है। इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर पर रंग-बिरंगे टैटू बनवाए। और वह सोशल मीडिया पर मशहूर हो गईं। कहा जाता है कि जिस महिला को टैटू बनवाने का शौक था उसे कपड़े पहनना पसंद नहीं था, इसलिए उसने अपने पूरे शरीर पर रंग-बिरंगे टैटू बनवाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन नाम की एक महिला ने अपने शरीर पर टैटू बनवाने के लिए 24 लाख रुपए खर्च किए। टैटू बनवाने के बाद उन्होंने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।