Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनKapil Sharma Show के Dr. Gulati की बीवी के सामने फैल है मलाइका...

Kapil Sharma Show के Dr. Gulati की बीवी के सामने फैल है मलाइका की हॉटनेस, फोटो देख फैंस बोले हुस्न परी

The Kapil Sharma Show: Kapil Sharma Show के Dr. Gulati के बीवी के सामने फैल है मलाइका की हॉटनेस, फोटो देख फैंस बोले हुस्न परी कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। सुनील के मुंह से निकला हर शब्द उनके दर्शकों को हंसाए बिना नहीं रहता है। कपिल शर्मा के शो में कभी गुत्थी तो कभी रिंकू भाभी के किरदार ने हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वहीं, डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन उन्होंने अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा लिया। अब सुनील की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। मगर आज हम आपको उनकी पत्नी आरती ग्रोवर से मिलवाएंगे। 

बेहद सिम्पल लाइफ जीना पसंद करती है सुनील की पत्नी आरती (Sunil’s wife Aarti likes to live a very simple life.)

यह भी पढ़े- बिना पेंट पहने ही घर से निकली मलाइका अरोड़ा, इस हॉट एक्ट्रेस को इस अवतार में देख सब हुए दंग, कर रहे ऐसी ऐसी बाते…

sunil grover wife 1617357628

सिनेमा और टीवी की दुनिया से दूर आरती बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। आरती की खूबसूरती के चर्चे खूब हैं। मशहूर गुलाटी की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल हैं.आरती भले ही लाइमलाइट में आने से बचती हैं लेकिन जब भी उनकी तस्वीर सामने आती है तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। आरती ग्रोवर पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं लेकिन स्टाइल के मामले में वह काफी आगे हैं।

यह भी पढ़े- द अमरेंद्र बाहुबली को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी, वरुण धवन ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर भी नहीं रहती एक्टिव आरती (Aarti does not remain active even on social media)

s 1618907616

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन उनके पति सुनील समय-समय पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सुनील और आरती का एक बेटा है जिसका नाम मोहन ग्रोवर है। मोहन भी काफी क्यूट हैं और अक्सर अपने माता-पिता के साथ देखे जाते हैं।

1996 में आयी फिल्म प्यार तो होना ही था से की थी सुनील ने अपने कॅरिअर की शुरुआत (Sunil started his career with the 1996 film Pyaar To Hona Hi Tha.)

30Anjana Sukhani 1

बता दें कि सुनील ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था से की थी। एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो पहले अपनी पत्नी को जोक्स सुनाते हैं और अगर वो उन्हें हंसाने में कामयाब हो जाते हैं तो दूसरे लोगों के सामने जोक्स सुनाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular