Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedसैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने उनकी थर्ड...

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने उनकी थर्ड प्रेग्नेंसी की अफवाह फैलाने वालों जवाब बोलीं- मैं मशीन नहीं…

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने उनकी थर्ड प्रेग्नेंसी की अफवाह फैलाने वालों जवाब बोलीं- मैं मशीन नहीं… सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। करीना कपूर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस फिल्म में करीना के साथ-साथ आमिर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले है। लेकिन करीना कपूर कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर अफवाह चल रही है कि वो तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है। जिसको लेकर करीना कई बार जवाब दे चुकी है। उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स की क्लास लगाई थी। इस बाद अब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इसका बेबाक तरीके से जवाब दिया है। जिसने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

करीना ने कहा मैं मशीन नहीं हूं Kareena said I am not a machine

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वो अक्सर ऐसा कुछ बोल देती है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छा जाती है। अभी हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान तीसरे बच्चे की बात को लेकर जबाव दिया है। उन्होंने कहा, मेरा पेट निकल आया है, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं, अगर मैं प्रेग्नेंट होती तो मैं खुलकर बताती। मेरा वजन पिज्जा खाने के बढ़ गया है बस। इसके आगे करीना कपूर ने कहा, ‘मैं कोई मशीन नहीं हूं।’ करीना के इस जवाब के आने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे है। जिनका नाम तैमूर और जेह है। 

https://www.instagram.com/kareenakapoorkhan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f6f1339d-f3e1-4af6-ab26-f3836840486f

इस दिन रिलीज होगी करीना की फिल्म Kareena’s film will release on this day

करीना कपूर, आमिर खान और नागा चैतन्य की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। करीना के इस जवाब को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।