Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedकार्तिक आर्यन ने बताया खुद को कृति सेनन का बॉयफ्रेंड, फैंस ने...

कार्तिक आर्यन ने बताया खुद को कृति सेनन का बॉयफ्रेंड, फैंस ने किये ऐसे कमेंट…..

News Desk India: कार्तिक आर्यन ने बताया खुद को कृति सेनन का बॉयफ्रेंड, फैंस ने किये ऐसे कमेंट….., कार्तिक आर्यन और कृति सैनन इस तस्वीर में बहुत कमाल के लग रहे हैं और कमेंट सेक्शन तारीफों से भरा नजर आया। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की डेटिंग को लेकर चर्चाएं तेज हैं।

ये भी पढ़िए – शिल्पा शेट्टी ने रोकर बताया अपना दर्द, अक्षय कुमार ने 22 साल की उम्र में ही अपनी हवस के लिए……

ये भी पढ़िए – अर्जुन कपूर की चाची भी फीकी पड़ेगी अनन्या पांडेय की मम्मी के सामने, छोटी फ्रॉक में भी दिखती है जहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके कार्तिक आर्यन ने एक खूबसूरत पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कृति सेनन की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह एक्ट्रेस को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है।

कार्तिक ने खुद को बताया बॉयफ्रेंड

कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘लड़की ने डाइट नहीं तोड़ी। सिर्फ मेरे लिए पोज दिया। हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी, आपके राजकुमार की ओर से।’ इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन कमाल के लग रहे हैं और कमेंट सेक्शन तारीफों से भरा हुआ था। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की डेटिंग को लेकर चर्चाएं तेज होती जा रही हैं।

फैंस कर रहे शादी की कमेंट

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैन पेज पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘फोटो बहुत प्यारी है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम दोनों एक दूसरे के लिए बने हो।’ एक यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों प्लीज शादी कर लीजिए।’

इस फोटो को अगर किसी ने सुपर क्यूट बताया है तो कई लोगों ने कृति सेनन और कार्तिक आर्यन से शादी करने की अपील भी की है. फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन एक साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें पहले भी वायरल होती रही हैं लेकिन अब तक फिल्म से कृति सेनन का लुक सामने नहीं आया है।