Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileKeeway ने लांच की रेट्रो डिजाइन वाली धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड का...

Keeway ने लांच की रेट्रो डिजाइन वाली धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये दमदार फीचर्स और कीमत

Keeway SR125: Keeway ने लांच की रेट्रो डिजाइन वाली धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये दमदार फीचर्स और कीमत, कंपनी ने भारत में अपनी क्लासिक रेट्रो डिजाइन वाली एक और नई बाइक एसआर 125 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जोकि कंपनी की सबसे कम कीमत वाली एक बजट बाइक है। साथ ही बता दें, कि इस बाइक के मार्केट में लॉन्च होने के साथ ही भारत में अब कंपनी के टू- व्हीलर की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। की

Keeway SR125 बाइक की डिजाइन (Keeway SR125 Bike Design)

कीवे 125 बाइक के डिजाइन को देखने पर इसकी पहली झलक में ये बाइक बिल्कुल भारत में पॉपुलर क्रूजर बाइक यानी रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की तरह नजर आती है। तो अब अगर आप भी ऐसे में अपने लिए एक नई और शानदार बाइक खरीदने की प्लानिंग में हैं, तो ये बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प बन सकती है। लेकिन इससे खरीदने से पहलले जरूरी है आपका इस बाइक से जुड़ी हर छोटी बड़ी डिटेल के बारे में जानना। तो चलिए बिना देर किए आपको बता देते हैं, इस बाइक की कीमत से लेकर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की हर डिटेल के बारे में जिससे कि आपके लिए इस बाइक को खरीदना आसान हो जाएगा। और साथ ही आपको अपने लिए एक अच्छा ऑप्शन सेलेक्ट करने में भी मदद मिलेगी।

sr1256347c130450d1

यह भी पड़े- ड्यूल ABS के साथ इस शानदार स्पोर्ट बाइक ने मार्केट में उड़ाया गर्दा, 150 की स्पीड में भी नहीं बिगड़ती चाल, जानिए कीमत

Keeway SR125 बाइक के धासु फीचर्स (Key Features of Keeway SR125 Bike)

अब अगर बात करें इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो, रेट्रो डिजाइन वाली इस बाइक में कंपनी द्वारा कुछ लेटेस्ट फीचर्स को भी जोड़ा गया है। और इसमें हजार्ड स्विच, एलईडी डीआरएल, साइड स्टैंड कट ऑफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इन बिल्ड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स कंपनी द्वारा दिए गए हैं।

यह भी पड़- Tesla ने लांच की 681KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार, बिंदास लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ चौका देने वाली कीमत

Keeway SR125 बाइक का इंजन और ट्रांसमिशन (Engine and Transmission of Keeway SR125 Bike)

Keeway V302C Side View 500x261 1

अब अगर बात की जाए इस बाइक के इंजन और ट्रांसमिशन की तो, कीवे ने इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 125 सीसी का इंजन ग्राहकों को उपल्ब्ध कराया है। जोकि एयर कू्ल्ड और फ्यूल इंजेक्शन टैक्निक पर बेस्ड है। और इस इंजन के साथ ही कंपनी ने 5 स्पीड ट्रांसमिशन को भी इसमें जोड़ा है।

Keeway SR125 बाइक का ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम (Braking and Suspension System of Keeway SR125 Bike)

20221013022140 Keeway SR125

आपको बता दें, कीवे 125 के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी द्वारा इसके फ्रंट व्हील में 300 एमएम डिस्क ब्रेक और साथ ही इसके रियर व्हील में 210 एमएम का डिस्क ब्रेक लगाकर दिया गयी है। और इसके साथ ही कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को भी कंपनी द्वारा इसमें जोड़ा गया है। वहीं, अब अगर सस्पेंशन सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट में कंपनी ने टेलिस्कोपिक फोर्क्स और वहीं, इसके रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को लगाकर दिया है।

Keeway SR125 बाइक की कीमत (Keeway SR125 Bike Price)

अब अगर सबसे पहले कीवे एसआर 125 की कीमत के बारे में बात की जाए तो, कंपनी ने अपनी इस बाइक को 1.19 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ बाजार में उतारा है। और लॉन्च करने के साथ ही कंपनी द्वारा इस बाइक के लिए बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। अपने लिए इस बाइक को बुक करने के लिए ग्राहक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या फिर अपने नजदीकी कीवे डीलरशिप पर जाकर भी इसे आसानी से बुक करा सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इसकी बुकिंग के लिए 1,000 रुयपे तक का टोकन अमाउंट तय किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular