Sunday, September 25, 2022
HomeमनोरंजनKGF 3: यश ने KGF के पार्ट 3 को लेकर किया बड़ा...

KGF 3: यश ने KGF के पार्ट 3 को लेकर किया बड़ा खुलासा,कहा-‘रॉकी भाई की जिंदगी में अभी बहुत कुछ है’

KGF 3: यश ने KGF के पार्ट 3 को लेकर किया बड़ा खुलासा,कहा-‘रॉकी भाई की जिंदगी में अभी बहुत कुछ है’,अभिनेता यश ने पार्ट 3 को लेकर किया खुलासा सोशल मीडिया से लेकर टेलीविजन तक, कई खबरें आज मनोरंजन उद्योग पर हावी हैं। इसमें से सबसे बड़ी खबर थी केजीएफ 3। साउथ के सुपरस्टार यश ने अपनी फिल्म केजीएफ 3 को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए। साथ ही दूसरी बड़ी खबर अजय देवगाम की बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर थी। आज देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करती नजर आईं. यहां आप आज की 5 खबरें पढ़ सकते हैं। जो दिन भर हर जगह रहा।

Yash On KGF 3

यश ऑन केजीएफ 3 : साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 ने सभी को अपना फैन बना लिया है। जब से केजीएफ 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है तब से यह काफी अच्छी कमाई कर रही है। रॉकी भाई के फैंस को अब केजीएफ 3 का बेसब्री से इंतजार है। बड़ी खबर यश की फिल्म केजीएफ के तीसरे पार्ट से आ रही है। ये जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

KGF 3 को लेकर यश ने कही ये बात
KGF 2 के रॉकी भाई यानी एक्टर यश ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान KGF 3 को लेकर कई बड़े खुलासे किए. जिसमें फिल्म की शूटिंग कब से होगी, फिल्म में कितने सीन होंगे, इन सब बातों का जिक्र है। यश ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा, “मैं और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील केजीएफ चैप्टर 3 के लिए बहुत सारे दृश्य लेकर आए हैं। ऐसे बहुत से काम थे जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सके। इसलिए हम जानते हैं कि यह बहुत कुछ है। विकल्प। बहुत सारे अद्भुत दृश्य हैं। लेकिन यह सिर्फ एक विचार है और मैं इसे अभी के लिए यहीं छोड़ता हूँ। यश के इंटरव्यू से पहले फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी कुछ ऐसी ही बातें कही।

KGF 2 कहाँ समाप्त हुआ?
14 अप्रैल को जब से यश की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई है, फैन्स सोच रहे हैं कि केजीएफ 3 में क्या होगा। तो आइए जानते हैं कि केजीएफ 2 क्रेडिट्स में क्या था। इस सीन में ही डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे पार्ट की झलक दी थी। जिसके बाद फैंस के मन में ये सवाल है कि CIA के ‘KGF: Chapter 3’ में एंट्री करने के बाद क्या होगा? हम आपको बता दें कि इस फिल्म में यश के साथ रवीना टंडन और संजय दत्त अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि अब फैंस को इसकी तीसरी किस्त का इंतजार है। KGF चैप्टर 2 में, यश ने अपने धुँधले अभिनय और शानदार दृश्यों से सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। नतीजतन इस फिल्म का क्रेज आज भी बरकरार है। दर्शक ही नहीं कई सेलेब्रिटीज भी यश के फैन हो गए हैं। इतना ही नहीं 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में है और खूब कमाई कर रही है. इस बीच यश ने केजीएफ चैप्टर 3 . के बारे में बात की।

वैराइटी के साथ अपने साक्षात्कार में, यश ने फिल्म के तीसरे भाग पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अगली किस्त में भी धमाकेदार सीन होंगे और उनकी कहानी भी अलग होगी. रॉकी के जीवन और कहानी में अभी भी बहुत कुछ बाकी है, जैसा कि तीसरी किस्त से पता चलेगा।

यश ने आगे कहा कि प्रशांत और मैंने केजीएफ 3 के लिए बहुत सारे दृश्यों की योजना बनाई थी। बहुत सी चीजें थीं जो हम अध्याय 2 में नहीं दिखा सके। इसलिए हमने उन दृश्यों को अध्याय 3 के लिए सहेजा। हमारे पास कई दिलचस्प विचार थे लेकिन वे उन्हें कुछ देर के लिए छोड़ दिया। इन विचारों पर काम किया जा रहा है।

अध्याय 2 और 3 के लिए कोई योजना नहीं थी
यश ने आगे बात की कि कैसे प्रशांत नील ने पहले केजीएफ को केवल एक संयुक्त फिल्म के रूप में बनाने की योजना बनाई थी। उसने पहले इसे जारी रखने के बारे में नहीं सोचा था।

हालांकि, जब फिल्म के निर्माण का आधा काम पूरा हो गया, तो टीम ने फिल्म की पटकथा पर फिर से काम करने का फैसला किया। नतीजतन, फिल्म को एक नहीं, दो भागों में शूट किया जाएगा। फिर हमने फिल्म के बेहतरीन सीन को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में डाला।

जब फिल्म हिट हुई तो अभिनेता ने कहा, “पहले तो मुझे डर था कि अगर पहला भाग फ्लॉप हो गया, तो हम दूसरे भाग पर काम नहीं कर पाएंगे। लेकिन जब पहला और दूसरा भाग सुपरहिट हो गया, तो हम अगली कहानी पर काम शुरू किया अब हम अगले काम पर काम कर रहे हैं।