Saturday, February 4, 2023
HomeमनोरंजनKGF के रॉकी भाई की माँ रियल लाइफ में है बहुत ही...

KGF के रॉकी भाई की माँ रियल लाइफ में है बहुत ही खूबसूरत, हॉटनेस के मामले में देती है मलाइका को टक्कर, देखे कुछ खास तस्वीरें

KGF Yash mother’s Role is Very Beautiful in Real Life: KGF के रॉकी भाई की माँ रियल लाइफ में है बहुत ही खूबसूरत, हॉटनेस के मामले में देती है मलाइका को टक्कर, देखे कुछ खास तस्वीरें। आपने देखी होगी यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF, वाकई है कमाल ! हम आपको रॉकी का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो युवाओं के लिए एक बेहतरीन रोल मॉडल थीं। KGF फिल्म में यश की मां हैं। मैं सोच रहा हूं कि असल जिंदगी में रॉकी की मां कैसी दिखती हैं। केजीएफ फिल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

KGF में रॉकी भाई की माँ का रोले निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम अर्चना जोइस है (The name of the actress who plays Rocky Bhai’s mother in KGF is Archana Jois.)

KGF fame archana jois photos 3

फिल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम अर्चना जोइस है। अर्चना ने फिल्म केजीएफ में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था.

ये भी पढ़े- दो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल, करना चाहती उनके साथ ये काम, जानिए क्या

अर्चना जोइस की खूबसूरती के आगे मलाइका भी है फ़ैल (Malaika also fails in front of the beauty of Archana Jois)

6228ba5543a4f688213aeac6824f731f

अर्चना जोइस अपनी रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और आपको यह भी बताते हैं कि अर्चना जोइस (Archana jois) KGF फिल्म के रॉकी भाई से उम्र में छोटी भी हैं। लेकिन उन्होंने KGF फिल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाया था।

ये भी पढ़े- जॉर्जिया एंड्रियानी और मलाइका अरोड़ा पर अकेले ही भारी पड़ रहीं नेहा शर्मा, जिम ऑउटफिट में गिराती है लाखो दिलो पर हुस्न की बिजलिया

अर्चना जोइस यश से 9 साल छोटी होने का बावजूद उन्होंने फिल्म में माँ का रोले निभाया (Archana Jois played mother’s role in the film despite being 9 years younger than Yash)

KGF mother 16

ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF में हां या ना में रॉकी भाई की मां का किरदार निभाने वाली अर्चना जोइस असल जिंदगी में हां से काफी छोटी हैं। क्योंकि अर्चना जोइस 27 साल की हैं और यश असल जिंदगी में 36 साल के हैं, ये दोनों कहानी में अर्चना जोइस से छोटे हैं। अर्चना एक्टर यश से 9 साल छोटी हैं क्योंकि हिंदू कैलेंडर में जन्म लेने में इतना ही समय लगता है। बावजूद इसके उन्होंने केजे फिल्म्स में यश की मां का किरदार निभाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular