Automobile

Exter और Punch की आएँगी शामत, Kia ला रही अपनी शानदार SUV, इंजन और फीचर्स से जुडी जानकारी जानिए

Exter और Punch की आएँगी शामत, Kia ला रही अपनी शानदार SUV, इंजन और फीचर्स से जुडी जानकारी जानिए। ऑटोसेक्टर में वैसे तो बहुत सी एसयूवी मौजूद है. ऐसे में भारत में दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी Kia भी अपने दमदार SUV पेश कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इसका कोड़ नेम AY होंगा और इसका नाम Kia Clavis हो सकता है. हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है, तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगा Maruti की दमदार कार का चार्मिंग लुक 32KM का बेहतरीन माइलेज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब, देखे कीमत

Kia Clavis का संभावित इंजन

Kia Clavis के संभावित इंजन की अगर हम बात करे तो इस में 1.2L नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है. वही इस एसयूवी का माइलेज भी है काफी शानदार हो सकता है.

Kia Clavis के संभावित फीचर्स

Kia Clavis के संभावित फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें 360 डिग्री कैमरा, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स,AC वेंट्स, फोन चार्जिंग सॉकेट, पैनोरमिक सनरूफ और एयरबैग जैसे कई फीचर्स इसमें देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- Exter को पछाड़ रही Tata की दमदार SUV, 26km के तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है वजनदार, देखे कीमत

Kia Clavis के लॉन्च के बारे में

Kia Clavis के कीमत कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है, हालांकि कंपनी इसके प्रोडक्शन रेडी मॉडल को 2024 के आखरी में पेश कर सकती है. बाजार में इस एसयूवी का मुकाबला हुंडई एक्सटर और टाटा पंच से हो सकता है.

Back to top button