Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileKia जल्द लांच करेगी Sonet का न्यू X-Line मॉडल, लक्ज़री फीचर्स में...

Kia जल्द लांच करेगी Sonet का न्यू X-Line मॉडल, लक्ज़री फीचर्स में देगी Creta और Blackbird को टक्कर, कम कीमत में VIP वाली फील

Kia Sonet X-Line launched soon: Kia जल्द लांच करेगी Sonet का न्यू X-Line मॉडल, लक्ज़री फीचर्स में देगी Creta और Blackbird को टक्कर, कम कीमत में VIP वाली फील। Kia India ने भारतीय बाजार में अगस्त 2019 में अपनी पहली कार Seltos SUV लॉन्च की थी। इस एसयूवी को ग्राहकों ने हाथोंहाथ लिया और यह भारतीय बाजार में हिट रही है। किआ सेल्टोस अपनी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है। कंपनी ने अपनी बिक्री को और बढ़ाने के लिए Seltos X-Line (सेल्टोस एक्स-लाइन) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया था। 

ये भी पढ़े- Citroen लांच करेगी सबसे सस्ती सनरूफ वाली Mini SUV, करेगी Maruti और Tata का पत्ता साफ़, लक्ज़री लुक के साथ कीमत 6 लाख से…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Kia Sonet का नया मॉडल Kia Sonet X-Line होगा जल्द लांच

According to media reports, the new model of Kia Sonet, Kia Sonet X-Line will be launched soon.

एक नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किआ देश में सोनेट के एक्स-लाइन वैरिएंट को लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह सॉनेट का अधिक रफ एंड टफ वर्जन होगा और कॉस्मेटिक डिजाइन में बदलाव के साथ आएगा। 

maxresdefault 2022 12 16T144212.624

देखे Kia Sonet X-Line का शानदार लुक और डिज़ाइन

Check out the stunning look and design of the Kia Sonet X-Line

Kia Sonet X-Line वैरिएंट मैट फिनिश के साथ एक्सक्लूसिव ग्रेफाइट ब्लैक कलर पेंट के साथ डार्क एक्सटीरियर थीम के साथ आने की संभावना है। साइडबोर्ड के साथ क्रोम एप्लिक के साथ बाहरी हिस्से में ब्लैक-आउट ट्रीटमेंट मिलने की संभावना है। एसयूवी के मैट फिनिश के साथ एक नए फ्रंट ग्रिल के साथ आने की संभावना है। 

WhatsApp Image 2022 12 16 at 2.44.49 PM

जानिए Kia Sonet X-Line के शानदार स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

Know about the great specifications of Kia Sonet X-Line

ग्रिल आउटलाइन और फॉग लैंप हाउसिंग के पियानो ब्लैक फिनिश के साथ आने की संभावना है। सेल्टोस एक्स-लाइन की तरह, आगामी किआ सोनेट एक्स-लाइन में फॉग लैंप हाउसिंग, स्किड प्लेट्स, साइड बॉडी क्लैडिंग और अलॉय व्हील्स में ऑरेंज इंसर्ट मिल सकते हैं। इसमें मैट ग्रेफाइट फिनिश के साथ बड़ा अलॉय व्हील मिल सकता है। टेलगेट में एक डार्क क्रोम बार होने की उम्मीद है जो टेल-लाइट्स और एक एक्स-लाइन बैज को जोड़ता है। टेलगेट गार्निश, रियर स्किड प्लेट, डुअल एग्जॉस्ट टेल-लाइट और शार्क फिन एंटीना पर पियानो ब्लैक ट्रीटमेंट दिया जाएगा। 

ये भी पढ़े- इंडिया की सबसे सस्ती Top-5 CNG कारे, 33.85 km/kg के शानदार माइलेज के साथ धांसू इंजन, कीमत 5 लाख से भी कम

maxresdefault 2022 12 16T144303.311

Kia Sonet X-Line में मिलेंगे कई सारे नए स्मार्ट फीचर्स (Many new smart features will be available in Kia Sonet X-Line)

Kia Sonet X-Line के इंटीरियर की बात करें तो इसके केबिन में डार्क थीम मिलने की संभावना है। इसमें हनीकॉम्ब पैटर्न और कॉन्ट्रास्टिंग ग्रे स्टिचिंग के साथ डार्क लेदरेट अपहोल्स्ट्री भी दी जा सकती है। फीचर्स की बात करें तो, एसयूवी में एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, एयर प्यूरीफायर और अन्य फीचर्स मिलेंगे। 

WhatsApp Image 2022 12 16 at 2.45.45 PM

जानिए Kia Sonet X-Line के 6-स्पीड ऑटोमैटिक इंजन के बारे में (Know about the 6-speed automatic engine of Kia Sonet X-Line)

Sonet X-Line को दो इंजन ऑप्शन के साथ पेश किए जाने की संभावना है – एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन और दूसरा 7-स्पीड DCT के साथ 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन। पहले वाले टर्बो डीजल ऑप्शन में 113bhp का पावर और 250Nm का टॉर्क आउटपुट मिलता है। जबकि टर्बो पेट्रोल 118bhp का पावर और 172Nm का टार्क जेनरेट करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular