Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनदो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल,...

दो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल, करना चाहती उनके साथ ये काम, जानिए क्या

दो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल, करना चाहती उनके साथ ये काम, जानिए क्या। किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैच में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सुहाना फोटोशूट और मॉडलिंग इंडस्ट्री में ट्रेनिंग ले रही हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने अपनी लाडली के लिए ऐसा खुलासा किया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है।

किंग खान की बेटी सुहाना खान का शाहीद कपूर के लिए धड़का दिल (King Khan’s daughter Suhana Khan’s heart beats for Shaheed Kapoor)

pjimage 51 1 1024x576 1

शाहिद कपूर लड़कियों के क्रश माने जाते हैं। ऐसे में किंग खान की बेटी का भी शाहिद कपूर के ऊपर दिल आ गया है। एक तरफ जहां सुहाना खान के पापा यानी शाहरुख खान के ऊपर लाखों लड़कियां फिदा है। तो वहीं दूसरी तरफ वो एक शादीशुदा एक्टर यानि शाहिद कपूर के ऊपर जान छिड़क रही हैं। शहीद कपूर अपने समय के चार्मिंग बॉय के नाम से जाना जाता था।

एक इंटरव्यू में बताया शाहिद कपूर को डेट करना चाहती है सुहाना खान (suhana khan wants to date shahid kapoor told in an interview)

अपने समय के चार्मिंग शाहिद कपूर को करती है सुहाना खान पसंद। वह शाहिद कपूर को डेट तक करना चाहती हैं। सुहाना ने एक इंटरव्यू  के दौरान कहा था कि वह शाहिद की बहुत बड़ी फैन हैं। और कभी मौका मिला तो उन्हें डेट जरूर करना चाहेंगी। भले ही शाहरुख खान की लाडली शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हो, लेकिन वह सुहाना के पिता के दुश्मन हैं। सुहाना का शाहिद को पसंद करने वाली बात से हर कोई हैरान है। शाहिद और शाहरुख के बीच में प्रियंका चोपड़ा की वजह से मनमुटाव है।

ये भी पढ़े- समंदर किनारे हॉट ड्रेस पहन दिखाए इस एक्ट्रेस ने जलवे हजार, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस बोले स्वर्ग की अप्सरा

एक दूसरे के दुश्मन है शाहिद कपूर और शाहरुख़ खान (Shahid Kapoor and Shahrukh Khan are enemies of each other)

Bollywood News 7 Aug

आपको बता दे की शाहरुख़ खान और शाहिद कपूर के बिच मनमुटाव है। एक दूसरे के जानी दुश्मन है शाहिद और शाहरुख़ खान। खबरों की माने तो एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें चर्चा में थी। दोनों अलग हो गए  उसके बाद प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई और दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक चली। जानकारी के मुताबिक उस वक्त प्रियंका को शाहिद के घर में देखा गया था।

प्रियंका चोपड़ा के कारन नहीं करते एक दूसरे से बात (They do not talk to each other because of Priyanka Chopra.)

प्रियंका चोपड़ा की वजह से एक दूसरे से बात नहीं करते शाहरुख़ और शाहिद। इस बात की वजह से शाहिद और शाहरुख के बीच मनमुटाव है, लेकिन उन्होंने मनमुटाव को कभी इन दोनों ने मीडिया के सामने नहीं आने दिया। क्योंकि कई बार इन दोनों को साथ में अवार्ड शो को होस्ट करते हुए देखा गया।

ये भी पढ़े- पुष्पा की श्रीवल्ली है हद से भी ज्यादा क्यूट और ग्लैमरस, पुरे भारत की नेशनल क्रश है Rashmika Mandanna, देखे उनकी कुछ खास तस्वीरें

एक फोटोग्राफर से परेशान है सुहाना खान (Suhana Khan is upset with a photographer)

maxresdefault 10 1

अभी कुछ दिनों से सुहाना खान बहुत ज्यादा परेशान है। इन दिनों सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके पीछे-पीछे फोटोग्राफर लिफ्ट तक पहुंच गया और उन्हें घेर लिया। फोटोग्राफरों से पीछा छुड़ाने के लिए वह कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं। लिफ्ट का दरवाजा खुलता है इसके बाद सुहाना भागकर अंदर जाती हैं। इतना ही नहीं लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर सुहाना की फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं। उनकी हरकत से सुहाना बहुत परेशान हो जाती हैं ।

अपने ग्लैमरस लुक के जानी जाती है सुहाना खान (Suhana Khan is known for her glamorous look)

main qimg 08050496873deba921c5590c30b53440 lq

सुहाना खान अमेरिका में अपनी पढ़ाई कर रही थीं। जब से कोरोना महामारी आई है तब से वह इंडिया वापस आ गई है और मुंबई में अपने घर पर ही अपने फैमिली के साथ हैं। सुहाना खान अपने ग्लैमरस लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। खबरों की मानें तो सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करके बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कदम रखेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular