Viral Video

Desi Jugaad: किसान ने कबाड़ से बैलगाड़ी को बना डाली एम्बेसडर कार, वीडियो देख दंग हुए लोग

Desi Jugaad: किसान ने कबाड़ से बैलगाड़ी को बना डाली एम्बेसडर कार, वीडियो देख दंग हुए लोग, आजकल हम किसानों के जुगाड़ और आविष्कारों की खूब खबरें सुन और देख रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों को किसानों का जुगाड़ भी खूब पसंद आ रहा है. जिसके चलते किसान भी समय-समय पर अनोखे जुगाड़ करते नजर आ रहे हैं। जिन्हें देखकर आप हंसते- हंसते बेहाल हो जाएंगे। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपने ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें :-मार्केट में Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, लबालब फ़ीचर्स और झमाझम फोटू क्वालिटी के साथ देखे कीमत

हम आपको बता दे की हमारे देश में जुगाड़ू (Desi Jugaad) लोगों कोई कमी नहीं है। इसका अंदाजा आज आप इस गैलरी (Funny Gallery) को देखकर लगा सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्हें जरूर किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए. एक अन्य शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि यह बैलगाड़ी निश्चित तौर पर पर्यावरण के लिहाज से बेहद खास है. साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

Desi Jugaad: किसान ने कबाड़ से बैलगाड़ी को बना डाली एम्बेसडर कार, वीडियो देख दंग हुए लोग

यह भी पढ़ें :-गांव वालो की पहली पसंद बनी Maruti Celerio का खतरनाक लुक, झन्नाटेदार फीचर्स और खतरनाक इंजन के साथ देखे कीमत

किसान ने कबाड़ से बैलगाड़ी को बना डाली एम्बेसडर कार, वीडियो देख दंग हुए लोग, सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे ये देसी जुगाड़ काम के होने के साथ ही फनी भी हैं, आनंद महिंद्रा ने इसे 23 दिसंबर को शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत वाली नवीकरणीय ऊर्जा-ईंधन कार का मुकाबला कर पाएंगे…’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 2 से ज्यादा लोग आ चुके हैं. लाख हजार व्यूज और 21 हजार से ज्यादा व्यूज. लाइक्स मिल चुके हैं.

Back to top button