किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिखता Bobby Deol का बेटा, लाइमलाइट से रहता है कोसो दूर…देखे तस्वीरें

Written by Deepak

Published on:

किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिखता Bobby Deol का बेटा, लाइमलाइट से रहता है कोसो दूर…देखे तस्वीरें, हाल ही में फिल्म Animal में नेगेटिव किरदार से अपनी एक्टिंग का दम बताने वाले बॉबी देओल इस समय बेहद काफी चर्चा में है। काफी समय से फिल्म न मिलने की वजह से बॉबी देओल काफी परेशान थे लेकिन आश्रम वेब सीरीज से उनको स्टार्ट मिला है जिसकी वजह से आज Animal जैसी फिल्म से इतनी चर्चाये मिली है। आज हम बात करने वाले है बॉबी देओल से भी ज्यादा हैंडसम उनके बेटे की जो हाल ही में पापा के साथ नजर आये।

ये भी पढ़े- KGF और सालार से भी तगड़ी फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, एक्शन सीन ऐसे कि जिसे देख खड़े हो जायेगे रोंगटे

जानिए बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल के बारे में…

जी हां हाल ही पापा और बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमे पापा बॉबी देओल से ज्यादा हैंडसम उनके बेटे। उनके बेटे का नाम आर्यमान देओल (Aryaman Deol) है जिनका जन्म 16 June 2001 को हुआ था और वह 22 साल के हो चुके है। वह दिखने में अपने पापा बॉबी देओल से ज्यादा हैंडसम दीखते है। आर्यमान देओल लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करते है। आइये जानते है आर्यमान देओल के बारे में….

ये भी पढ़े- पेट्रोल नहीं मिलने पर घोड़े पर डिलीवरी करने निकला Zomato Boy, देखे वायरल वीडियो

बेटे आर्यमान देओल ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना चाहते है बॉबी देओल

आर्यमान देओल की बात करे तो वह बॉबी और तान्या देओल के सबसे बड़े बेटे है। उन्होंने अपनी पढाई अमेरिका से पूरी की। हाल ही में उन्हें घर की एक शादी में देखा गया। वह अपने पापा बॉबी देओल के साथ कुछ तस्वीरें खींचते नजर आये। आर्यमान देओल के बारे में बहुत कम लोग जानते है क्योकि यह लाइमलाइट से काफी दूर रहते है। बॉबी देओल ने अपने बेटे को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बेटे को नॉर्मल लाइफ जीते देखना पसंद करते है उन्होंने यह भी कहा है कि ” मैं नहीं चाहता कि वे ग्लैमर के साथ आगे बढ़ें क्योंकि ये आपको चीजों से दूर ले जा सकता है।” 

Leave a Comment