Thursday, September 29, 2022
HomeUncategorizedKoffee With Karan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को कॉफी विथ करण के...

Koffee With Karan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को कॉफी विथ करण के शो में नहीं बुलाया तापसी बोली की मेरी सेक्स लाइफ….

Koffee With Karan : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. वह इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने शो कॉफी विद करण को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अचानक वह सुर्खियों में आ गईं।

दरअसल, एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अपनी फिल्म ‘दोबारा’ का प्रमोशन कर रहे थे, उस वक्त करण जौहर बगल के कमरे में अपने चैट शो का प्रमोशन कर रहे थे. इसी को ध्यान में रखते हुए जब मीडिया ने तापसी से सवाल किया कि उन्हें करण के शो में क्यों नहीं बुलाया गया? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में बुलाया जा सके।

Tapsee pannu

आपको बता दें कि तापसी अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। वहीं कॉफी विद करण के नए सीजन में इस बारे में कई सेलेब्स से सवाल किए गए हैं. तापसी की नई फिल्म दोबारा की बात करें तो टाइम ट्रेवल पर आधारित यह फिल्म अब तक लंदन फिल्म फेस्टिवल और फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल 2022 जैसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। इस फिल्म में तापसी और अनुराग ने फिर साथ काम किया है। इससे पहले ये दोनों साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘मनमर्जियां’ में साथ आए थे|

taapsee pannu 0

काम के मोर्चे पर, तापसी को हाल ही में शाबाश मिठू में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मिताली राज की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। दमदार एक्टिंग और बेहतरीन कहानी के बावजूद फिल्म के मेकर्स निराश थे। फिल्म ने महज 2.22 करोड़ का बिजनेस किया था।