Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedलिव इन में रह रहे इस कपल ने शेयर किया अपना प्राइवेट...

लिव इन में रह रहे इस कपल ने शेयर किया अपना प्राइवेट वीडियो, शेयर कर लिखा ‘लेट नाईट फन’

News Desk India: लिव इन में रह रहे इस कपल ने शेयर किया अपना प्राइवेट वीडियो, शेयर कर लिखा ‘लेट नाईट फन’, पवित्रा पुनिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़िए – बॉलीवुड के ये सितारे हुए थे उप्स मूवमेंट का शिकार, इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरो से हुई थी वायरल, देखे वायरल तस्वीरें

ये भी पढ़िए – Weather Update: मौसम विभाग ने 17 राज्यों के इन जिलों में येलो अलर्ट किया जारी, बताई 4 अगस्त की भरी बारिश की सम्भावना

पवित्रा पुनिया और एजाज खान की प्रेम कहानी की शुरुआत ‘बिग बॉस सीजन 14’ से हुई थी। इस सीजन में न सिर्फ इन दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली बल्कि लोगों को दोनों के कई रोमांटिक पल भी देखने को मिले. इस शो के बाद भी दोनों साथ हैं और फिलहाल लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। वहीं पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के साथ एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवित्रा पुनिया और एजाज खान भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में पवित्रा पुनिया झूमती नजर आ रही थीं आप देखेंगे कि पवित्रा पुनिया भी घर की बालकनी में झूलती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने बेहद कलरफुल नाइट सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहे हैं। जबकि पीछे बैकग्राउंड में एजाज की आवाज आ रही है। यह सुन पवित्रा पुनिया जोर-जोर से हंस रही हैं।

घड़े के पीछे छिपा कुत्ता इस वीडियो में आप देखेंगे कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान का पालतू कुत्ता जाकर बर्तन के पीछे छिप गया है। इसके साथ ही वह दोनों को चुपचाप घूर रहा है। एजाज खान डॉगी के साथ फुल मस्ती के मूड में हैं और भौंकने लगते हैं। यह सुनकर पवित्रा पुनिया जोर-जोर से हंसने लगती हैं लेकिन डॉगी कुछ भी रिएक्ट नहीं करता। यह कैप्शन लिखा

इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम वीडियो पर शेयर करते हुए पवित्रा पुनिया ने कैप्शन में लिखा- ‘नाइट टाइम मस्ती।’ पवित्रा के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ये फोटो खूब वायरल हुई पवित्रा पुनिया ने कुछ दिन पहले अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी. इस फोटो में पवित्रा पुनिया लेटी हुई थीं। एक्ट्रेस के दूसरी तरफ लकड़ी का एक लंबा टुकड़ा भी था, जिस पर ऐजाज खान एक्ट्रेस के सिर के पास खड़े थे. इस फोटो को लो एंगल से इस तरह से क्लिक किया गया है कि ऐसा लगता है कि एजाज खान ने पवित्रा पुनिया पर पैर रखा है। तस्वीर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान दोनों ही खूब मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। पवित्रा पुनिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘कहावत- छाती पर बैठी। मुझे तुम्हें अपने सिर पर रखने दो, बेबी।