Thursday, January 26, 2023
HomeSport Newsलाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस...

लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर किये थे ऋषभ से सवाल

Rishabh Pant Flop Batting: लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर किये गए थे ऋषभ से सवाल। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का हर्षा भोगले ने इंटरव्यू लिया। जिसमें उनके टी20 में लगातार खराब परफॉर्मेंस पर सवाल हुए।

लगातार जारी है ऋषभ पंत का फ्लॉप शो

navjivanindia 2022 06 30cbe301 6e58 4700 8343 0c37d37bc4cf WhatsApp Image 2022 06 27 at 5 31 39 PM

टीम इंडिया इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर है। भारत ने टी20 सीरीज जीतने के बाद कीवी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज 0-1 से गवां दी है। टीम में ऋषभ पंत को शामिल किए जाने को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। फिर भी टीम मैनेजमेंट उन्हें प्लेंइंग इलेवन में लगातार मौके दे रहा है। इसी बीच उनके टी20 में खराब प्रदर्शन को लेकर हर्षा भोगले ने उनसे कुछ सवाल किए जिस पर ऋषभ नाराज दिखे।

यह भी देखे :Tata की Upcoming सबसे खतरनाक SUV होगी लांच, बोक्सी डिज़ाइन लुक के साथ देगी Innova को टक्कर, देखे खास फीचर्स

लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर किये थे ऋषभ से सवाल

ऋषभ ने दिए सवालों के जवाब  

ऋषभ पंत ने मैच से पूर्व प्राइम वीडियो पर हर्षा भोगले से कहा, ‘रिकॉर्ड तो मात्र एक संख्या है। मेरा सफेद गेंद रिकॉर्ड उतना खराब नहीं है।’ जब हर्षा भोगले ने कहा कि वह सिर्फ लाल और सफेद बॉल की तुलना कर रहे थे, लेकिन पंत इस तुलना से सहमत नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘तुलना मेरे जीवन का हिस्सा नहीं है। मैं अभी 24-25 साल का हूं जब मैं 30-32 साल का हो जाऊं तब आप तुलना कर सकते हैं। उससे पहले तुलना करने का कोई फायदा नहीं है।

यह भी देखे :भैंस पर बैठकर गांव के छोटे बच्चे ने गाया मुझसे ‘शादी करोगी गाना’, सोशल मीडिया हुआ वायरल वीडियो, हस हस के लोटपोट हो जाओगे

ऋषभ को पसंद है ओपनिंग करना

Ishan Kishan Rishabh Pant

ऋषभ पंत ने कहा, ‘मैं टी 20 में ओपन करना चाहूंगा और वनडे में मैं नंबर चार या पांच पर खेलना चाहूंगा। टेस्ट में मैं पांच नंबर पर ही बल्लेबाजी करता हूं। स्वाभाविक है कि जब आप अलग पोजीशन पर बल्लेबाजी करते हैं तो गेम प्लान बदलते रहते हैं।

लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर किये थे ऋषभ से सवाल

क्या कप्तान और कोच को लेना होगा कुछ बड़ा फैसला

उन्होंने कहा, ‘लेकिन साथ ही कोच और कप्तान क्या सोचते हैं कि टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ क्या है जहां खिलाड़ी अपना सर्वाधिक योगदान दे सकता है। मुझे जो भी मौका दिया जाएगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।’

आने वाले मैचों में क्या बन पायेगी टीम में ऋषभ पंत की जगह

ऋषभ पंत बुधवार को तीसरे वनडे में मात्र 10 रन बनाकर आउट हो गए। पिछली टी20 सीरीज में पंत ओपनर के रूप में मात्र छह और 11 रन बनाकर आउट हुए जबकि पहला टी20 बारिश से धुल गया था। ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के दौरान दिनेश कार्तिक की जगह टीम में लाए गए पंत तीन और छह रन ही बना पाए थे। इसके बाद उनकी लगातार आलोचना हो रही है। पंत सफेद बॉल क्रिकेट में अपने कम स्कोरों के कारण लगातार निगरानी में हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular