Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedमाधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है केके गोस्वामी की वाइफ,...

माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है केके गोस्वामी की वाइफ, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

सब टीवी के साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गू में बोने लड़के का किरदार निभाने वाले के के के गोस्वामी काफी संघर्ष करने के बाद पॉपुलर हुए. इस शो की वजह से ही उनको घर घर में पहचान मिली. हालांकि अपने छोटे कद काठी की वजह से उनको काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा. उनके लिए एक्टिंग करियर शुरू करना आसान नहीं था.

इन दिनों के के गोस्वामी टीवी इंडस्ट्री से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. बता दें कि के के गोस्वामी की शादी हो चुकी है. उनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है जो कि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है. आज की इस पोस्ट में हम आपको उनकी पत्नी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

के के गोस्वामी (KK Goswami) एक छोटे कद के प्रसिद्ध कॉमेडियन है । इन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों से लेकर हिंदी फिल्म जगत तक अपना दबदबा बनाया है । भारतीय हिंदी फतासी नाटक “जूनियर जी” से साल 2001 में टेलीविजन श्रृंखला में कदम रखा रह । उसके पश्चात इन्होंने शक्तिमान में सहायक खलनायक “खली बली” का किरदार निभाया । परिणाम स्वरूप यह बच्चों में बहुत ही प्रसिद्ध हो गए ।

बता दे, यह 27 सालों से इंडस्ट्री में भिन्न-भिन्न भाषाओं और कई इंडस्ट्री में कार्य कर चुके हैं । उन्होंने “मराठी”, “तेलुगू”, “गुजराती”, “भोजपुरी” कन्नड़ अंग्रेजी तथा हिन्दी भाषा में भी काम किया है । के के गोस्वामी ने धारावाहिक “शकलाका बूम बूम”, “संकट मोचन महाबली”, “अक्कड़ बक्कड़”, “सीआईडी”, “फिर कोई है”, जैसे प्रसिद्ध टेलीविजन सीरियल का हिस्सा रहे हैं ।

इसके अलावा के के गोस्वामी ने “बेवफा सनम”, “लावारिस”, “बेनाम”, “जख्मी शेर” आदि हिंदी फिल्मों का मैं कॉमेडी किरदार में देखे गए । इन्होंने कई भोजपुरी फिल्में “ज्वाला”, “नहले पर दहला”, “दुल्हन गंगा पार के”, आदि में अपने छोटे और अहम किरदार के लिए जाने गए । इन्हें मुख्यता हास्य कॉमेडी के रूप में देखा जाता है । इन्होंने अपने छोटे कद की वजह से लोगों के बीच में एक विशेष पहचान बना रखी है ।

लेकिन आगे के अध्याय में हम के के गोस्वामी द्वारा प्राप्त उपलब्धियों के विषय में चर्चा नहीं करेंगे । बल्कि, उनकी पर्सनल लाइफ व पत्नी के विषय में चर्चा करेंगे । बता दें, वह एक विवाहित पुरुष है । और उनकी पत्नी का नाम “पिंकू गोस्वामी (Pinku Goswam)” है । बता दे, पिंकू गोस्वामी के के से लंबाई में 3 फुट बड़ी हैं । और वह एक खूबसूरत महिलाएं जिनकी तुलना आप अभिनेत्री से कर सकते हैं ।

इन दिनों दोनों दंपत्ति सोशल मीडिया से लेकर अन्य न्यूज़ चैनलों में छाए रहते हैं । लोग पिंकू गोस्वामी की खूबसूरती की भी चर्चा करते हैं । बता दें, पिंकू गोस्वामी एक हाउसवाइफ हैं । जब केके गोस्वामी रिश्ता लेकर पिंकू के घर गए थे । तो उनके परिवार वालों ने मना कर दिया था । लेकिन पिंकू की जिद के आगे परिवार वालों को हारना पड़ा । पिंकू के कहने पर ही के के गोस्वामी ने इस शादी के प्रस्ताव के लिए हां कहा था । लेकिन बरात ले जाने के समय वह डरे हुए थे ।

 KK Goswami family

के के गोस्वामी को भय था कि, लोग उनके विषय में अलग-अलग प्रकार की न्यूज़ बनाएंगे । लेकिन पिंकू पर पूरा भरोसा होने की वजह से आज यह दोनों दंपत्ति एक साथ खुश हैं । और अपनी हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते हैं ।