Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनमाधुरी दीक्षित के वो गन्दी तस्वीरें जिसे देख आग बगुला हुए लोग...

माधुरी दीक्षित के वो गन्दी तस्वीरें जिसे देख आग बगुला हुए लोग जो जिंदगी में बनी कलेश देखे…

माधुरी दीक्षित के वो गन्दी तस्वीरें जिसे देख आग बगुला हुए लोग जो जिंदगी में बनी कलेश देखे… माधुरी दीक्षित की शुरुआती फिल्म्पलॉप हो गई थी। लेकिन उन्होंने फिल्म कैरियर में हार नही मानी और अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम तलाशी रही। Madhuri Dixit Hot Scene खूबसूरत Madhuri Dixit उन कलाकारों में सुमार है, जिनका एक समय बॉलीवुड में एक तरफ सिक्का चलता था।

कोई भी फिल्मों हो वे अपने कला अभिनव से फिल्म को अच्छा मुकाम देने में सफल रही है। लेकिन बता दें कि कई बार फिल्मों में की जाने वाली सीन महिला कालाकारों के लिए सुर्खिया तो बनी ही उनके करियर पर भी प्रभाव पड़ा है। कुछ इसी तरह की फिल्मों में ली गई सीन और माधुटी दीक्षित की वो 7 फोटो भी उनके करियर में चर्चा में बनी रही। खबरों के तहत माधुरी दीक्षित की शुरुआती फिल्में फ्लॉप हो गई थी।

माधुरी दीक्षित के वो गन्दी तस्वीरें जिसे देख आग बगुला हुए लोग जो जिंदगी में बनी कलेश देखे…

image 404

लेकिन उन्होने फिल्म केटियर में हार नही मानी और अभिनय की दुनिया में अपना मुकाम तलाशी रही। उन्होने न सिर्फ दयावान फिल्म में किसिंग सीन करने के लिए तैयार हो गई बल्कि बलात्कार पीड़िता महिला का भी किरदार निभाया। माधुरी दीक्षित को तेजाब फिल्म ने रातो-रात करियर को लेकर किस्मत बदल दी और फिर उन्होने पीछे मुड़कर नही देखा। इस हालाकि इस फिल्म में भी ली गई उनकी एक फोटो सुर्खिया बनी रही

जैकी के साथ सीन

1989 में माधुरी और जैकी के साथ फिल्म आई थी वर्दीीं। कहा जाता है कि इस फिल्म में माधुरी ओट जेकी का लव मेकिंग वाला सीन है। कहते है कि इस फिल्म के बाद से जेकी का माधुरी के प्रति आज भी लगाव है और वे पद पर माधुरी के साथ रोमांस की अच्छा रखते है।

image 403

संजय दत्त और माधुरी के अफेयर को लेकर रही चर्चा


कहते है माधुरी का संजय दत्त से अफेयर को लेकर चर्चा रही, शायद यही वजह रही कि जैकी का माधुरी के प्रति प्रेम अधूरा रह गया। एक दौर ऐसा था कि हर डायरेक्टर माधुटी को अपनी फिल्म चाहते थे। वजह थी माधुरी की सुंदरता और उनके अभिनय का दर्शक दीवाने थे। फिल्म खलनायक सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में माधुरी के खाते में जा रही थी।

पुलिस ड्रेस का सीन भी चर्चा में

image 405

माधुरी दीक्षित का एक सीन महिला पुलिस की ड्रेस में फिल्माया गया था। ये सीन भी उनका चर्चा में रहा। हालांकि इस सीन को लेकर लोगो का कहना था कि यह महिला पुलिस कर्मीयों की छवि को ठेस पहुंचाने वाला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular