Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedमहेश भट्ट अपनी हरकतों से बुढ़ापे में भी नहीं आ रहे है...

महेश भट्ट अपनी हरकतों से बुढ़ापे में भी नहीं आ रहे है बाज, घर की ही बहु ने खोले कई ऐसे राज, जाने

Mahesh Bhatt Ki Bahu Ne Hi Khole kayi Raaj: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण छाए रहते हैं. उनका रंगीन मिजाज अंदाज कभी भी किसी से छिपा नहीं हैं. दरअसल वे एक ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने रिश्तो का भी लिहाज नहीं किया हैं. उनके बारे में कहा जाता हैं कि वह जवानी के दिनों कपड़ो की तरह गर्लफ्रेंड बदलते थे.

महेश भट्ट पर कई बार आरोप लगते हैं कि वह फिल्म देने के बहाने नई-नई अभिनेत्रियों के साथ गन्दी-गन्दी डिमांड करते हैं. उनके विवादों की फेहरिस्त बेहद लम्बी हैं. 90 के दशक में अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लिप-किस करते हुए उनका फोटोशूट खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद खूब बवाल मचा था और उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हुई थी. लेकिन वह इतने पर भी नहीं रुके और अपनी बेटी पूजा के बारे में कह दिया कि वह मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता.

f72974303bc93936c8d4bf029c219892

बढती उम्र के साथ उम्मीद थी महेश भट्ट सुधर जाएंगे लेकिन उनकी बहु ने कुछ ऐसा खुलासा किया हैं, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में अभिनेत्री लवीना लोध ने एक विडियो शेयर करते हुए महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बता दे लवीना महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं.

विडियो में लवीना ने आरोप लगाया था कि महेश भट्ट उन्हें लगातार धमकी देते हैं. इसके आलावा लवीना ने ये भी खुलासा किया था कि उनके पति सुमित कई प्रतिबंधित चीजों की सप्लाई करते हैं, जिसके बारे में सभी जानकारी महेश भट्ट को होती हैं.

लवीना ने अपने पति सुमित पर गंबीर आरोप लगते हुए बताया था कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर सहित कई अभिनेत्रियों को अवैध चीजें सप्लाई करते हैं. इसके आलावा वह लड़कियां भी सप्लाई करता हैं और अगर मुझे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ होता हैं तो इसका जिम्मेदार मेरा पति सुमीर सभरवाल और महेश भट्ट होगा