Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनमहेश भट्ट की पोल खोली उनकी बहु ने कहा मेरे ससुर करते...

महेश भट्ट की पोल खोली उनकी बहु ने कहा मेरे ससुर करते है लड़कियों के साथ ऐसा काम…

The disgusting truth of Bollywood: फिल्म इंडस्ट्री में मानो कोहराम मच गया था वही फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने खुलकर एक दूसरे पर बातचीत भी किए थे साथ ही एक दूसरे की पोल पट्टी खोलते हुए इन सितारों ने सोशल मीडिया पर कहीं पोस्ट भी शेयर किए थे। ऐसे में अभिनेत्री रवीना लोध ने भी एक पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता महेश भट्ट पर खुलासे किए थे अभिनेत्री ने इस पोस्ट में सभी को हैरान कर दिया था वही लवीना लोध का यह पोस्ट इसलिए भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है क्योंकि लवीना महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी है।

महेश भट्ट लवीना के पति को क्यों धमाका रहे है (Why is Mahesh Bhatt blasting Lavina’s husband?)

luvina 1603454728

लवीना लोध शेयर किए गए वीडियो में डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में बात करती हैं। लवीना के मुताबिक महेश भट्ट उन्हें धमका रहे हैं, साथ ही उन्होंने अपने पति सुमित सभरवाल पर ड्रग्स सप्लाई करने का भी आरोप लगाया है। लवीना ने ये पोस्ट अपने परिवार की सुरक्षा के लिए शेयर किया है, ताकि उनकी मदद की जा सके।

लवीना ने क्यों केस दर्ज किया पति सुमित के खिलाफ (Why did Lavina file a case against husband Sumit?)

Mahesh Bhatt Luviena Lodh

इस पोस्ट को लवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं कि “मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की है। मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज किया है, क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं। मेरे पति लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और मुझे उनके फोन में काफी आपत्ति जनक चीजें भी मिली हैं!”

यह भी पढ़े: नोरा फतेही ने रोते हुए किया बॉलीवुड के सालों से छुपे राज का खुलासा, कहा डिरेक्टर ने घर बुलाया और फिर मेरे साथ….

लवीना ने महेश भट्ट को बड़े डॉन क्यों कहा (Why did Lavina call Mahesh Bhatt a big don?)

WhatsApp Image 2021 10 01 at 6.04.40 PM.jpeg

लवीना आगे कहती हैं, ये बात महेश भट्ट को पहले से पता है। महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डॉन हैं और वह पूरे सिस्टम को ऑपरेट करते हैं। अगर कोई महेश भट्ट के अनुसार नहीं चलता है, तो वह उनके जीवन को कठिन बना देगा। कल अगर मेरे साथ कुछ भी अनहोनी हो जाती है या मेरे परिवार को कुछ हो जाता है तो उसके लिए मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल सहगल, सुमित सभरवाल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular