Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileBolero का न्यू दबंग लुक उड़ा देगा आपके होश, बिक्री में Scorpio...

Bolero का न्यू दबंग लुक उड़ा देगा आपके होश, बिक्री में Scorpio को भी छोड़ा पीछे, नए स्मार्ट फीचर्स के साथ कम पैसो में फुल मजा

Mahindra Bolero New Model: Bolero का न्यू दबंग लुक उड़ा देगा आपके होश, बिक्री में Scorpio को भी छोड़ा पीछे, नए स्मार्ट फीचर्स के साथ कम पैसो में फुल मजा। नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

ये भी पढ़े- Renault की सिंगल हैंड Triber कार मात्र 3 लाख रूपये, 20 kmpl के शानदार माइलेज के साथ आज ही खरीदे

महिंद्रा बोलेरो को भारतीय बाजार में बॉक्सी लुक के साथ लॉन्च किया जाएगा

Mahindra Bolero will be launched in the Indian market with a boxy look

maxresdefault 2022 12 01T114016.656 1

महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब 2022 महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

ग्राहकों की नंबर वन पसंद बनी है Bolero, लुक में भी किया गए है काफी बदलाव

Bolero has become the number one choice of customers, many changes have been made in the look too

maxresdefault 2022 12 01T114151.350

यह संभावना है कि 2022 महिंद्रा बोलेरो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़े- Maruti की नई Brezza ने उड़ाए सबके छक्के पंजे, सुन्दर लुक और फीचर्स में Creta को छोड़ा पीछे, जानिए कीमत और माइलेज

जानिए Mahindra Bolero के धांसू इंजन के बारे में

Know about the cool engine of Mahindra Bolero

maxresdefault 2022 12 01T114145.268

2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

Mahindra Bolero का नया वेरिएंट नवंबर में लांच हो चूका है

New variant of Mahindra Bolero to be launched in November

hqdefault 22

उम्मीद है कि महिंद्रा फेस्टिव सीजन से पहले अक्टूबर नवंबर में नई 2022 बोलेरो लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी 26 सितंबर से हाल ही में लॉन्च की गई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी भी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट का भी टीजर जारी किया है. नई एसयूवी में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिल सकता है.

Mahindra Scorpio की अभी तक की 1 लाख बुकिंग हो गई थी जिससे बुकिंग विंडो बंद करना पड़ा

Mahindra Scorpio crossed 1 lakh bookings so far, forcing the booking window to be closed

maxresdefault 2022 12 01T114238.418

महिंद्रा 26 सितंबर से बिल्कुल नई स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी को एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग मिल चुकी हैं. नई एसयूवी के लिए ऑनलाइन बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हुई थी और 30 मिनट के भीतर महिंद्रा को बुकिंग विंडो बंद करनी पड़ी, क्योंकि एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग हो गई थी. नई स्कॉर्पियो के लिए भारत का क्रेज ऐसा रहा है कि बुकिंग पहले से ही बड़े प्रीमियम पर क्लासिफाइड पर बेची जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular