Wednesday, October 5, 2022
HomeAutomobileMahindra Jeeto Plus CNG Charsau: महिंद्रा जीतो प्लस सी.एन.जी के साथ दमदार...

Mahindra Jeeto Plus CNG Charsau: महिंद्रा जीतो प्लस सी.एन.जी के साथ दमदार फीचर्स और पावर के साथ आइये जानते हे कीमत

Mahindra Jeeto Plus CNG Charsau:भारत की अग्रणी लघु वाणिज्यिक वाहन (एससीवी) निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (महिंद्रा एंड महिंद्रा) ने सोमवार को अपनी मौजूदा जीतो प्लस रेंज में नया जीतो प्लस सीएनजी चारसाऊ लॉन्च किया। यह कम ईंधन खपत और बेहतरीन माइलेज में नए मानक स्थापित करने का वादा करता है।

भारत की अग्रणी लघु वाणिज्यिक वाहन (एससीवी) निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (महिंद्रा एंड महिंद्रा) ने सोमवार को अपनी मौजूदा जीतो प्लस रेंज में नया जीतो प्लस सीएनजी चारसाऊ लॉन्च किया। यह कम ईंधन खपत और बेहतरीन माइलेज में नए मानक स्थापित करने का वादा करता है।

रेंज और माइलेज
न्यू महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी चारसौ (महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी चारसौ) 400 किमी। 35.1 किमी/किलोग्राम के दावों की ड्राइविंग रेंज के साथ . 650 किलोग्राम की अपनी उद्योग-अग्रणी भार वहन क्षमता के साथ, नया जीतो प्लस सीएनजी फोरसॉ आदर्श रूप से लाभ मार्जिन बढ़ाने और ग्राहकों के लिए बेहतर समृद्धि लाने के लिए स्थित है।

कीमत
5.26 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) की प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध, नया जीतो प्लस सीएनजी 400 से अधिक ट्रांसपोर्टरों की बदलती जरूरतों के अनुरूप लास्ट माइल कनेक्टिविटी और लॉजिस्टिक्स डिलीवरी प्रदान करने के लिए विकसित किया गया है। यह कई अनूठी विशेषताओं के साथ आता है जो इसे पूरे भारत में छोटे और मध्यम आकार के व्यापारियों और व्यापारियों की व्यावसायिक जरूरतों के लिए एकदम उपयुक्त बनाता है जो अंतिम मील परिवहन समाधान प्रदान करते हैं।

इंजन और शक्ति
नया जीतो प्लस सीएनजी चारसौ एक शक्तिशाली इंजन द्वारा संचालित है जो 1600-2200 आरपीएम पर 15 किलोवाट की शक्ति और 44 एनएम का टार्क पैदा करता है। यह बेहतर पिक-अप, त्वरण और क्रमिकता सुनिश्चित करता है जिससे नई जीतो प्लस सीएनजी चार सौ खड़ी ढलानों पर भी भारी भार ढोने में सक्षम है। इसके अलावा, सबसे कम रखरखाव लागत और विभिन्न लोड विकल्पों को प्रभावी ढंग से ले जाने की क्षमता के साथ, नया जीतो प्लस सीएनजी फोर सौ बाजार में पेशकश की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक रिटर्न प्रदान करेगा।

गारंटी
महिंद्रा के अत्याधुनिक जहीराबाद प्लांट से तैयार किया गया नया जीतो प्लस सीएनजी 4000 3 साल / 72,000 किमी (जो भी पहले हो) की वारंटी के साथ आता है। यह 3 आकर्षक रंगों- डायमंड व्हाइट, अल्ट्रामरीन ब्लू और सनराइज रेड में उपलब्ध होगा। वाहन महिंद्रा के व्यापक सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित है, जो देश में सबसे बड़े में से एक है।

स्टाइलिश, प्रीमियम एक्सटीरियर
नए जीतो प्लस सीएनजी फोरसो का बाहरी हिस्सा स्टाइलिश और आधुनिक है जिसमें एक चिकना फ्रंट ग्रिल है जो इसे एक विशिष्ट रूप देता है।

कार जैसा आराम और सुविधाएँ
नई जीतो प्लस सीएनजी फोरसो में कई कार जैसी विशेषताएं हैं – जैसे बेहतर हेडरूम और अधिक आराम के लिए लेगरूम के साथ बड़ा केबिन स्पेस, और विशेष रूप से लंबी दूरी की यात्रा को सुखद बनाने के लिए आरामदायक सीटें। बेहतर एर्गोनॉमिक्स और स्मूथ गियरशिफ्ट नए जीतो प्लस सीएनजी फोरसो के ग्राहकों और ड्राइवरों के लिए राइड हैंडलिंग को और बढ़ाते हैं।

महिंद्रा ऑटोमोटिव एससीवी डिवीजन बिजनेस हेड, अमित सागर ने कहा, “महिंद्रा दो दशकों से अधिक समय से एससीवी सेगमेंट में मार्केट लीडर है। हम परिवहन व्यवसाय की बढ़ती चुनौतियों को समझते हैं और अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों के अनुरूप निरंतर समाधान प्रदान करने का प्रयास करते हैं। मुझे विश्वास है कि महिंद्रा के अन्य उत्पादों की तरह, नया जीतो प्लस सीएनजी फोरसॉ भी सीएनजी वाहनों के लिए नए व्यावसायिक उपयोग के द्वार खोलेगा। हमारे ग्राहक अब लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं और उन्हें कम रिफिलिंग की आवश्यकता है। कोई भी व्यक्ति बिना किसी चिंता के एक शहर से दूसरे शहर जा सकता है। यह हमारे ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उत्कृष्ट उपयुक्तता के कारण उनके व्यवसायों की समृद्धि में महत्वपूर्ण रूप से मदद करेगा। ”