Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileपावरफुल टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ लांच होगी Mahindra की न्यू Bolero का...

पावरफुल टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ लांच होगी Mahindra की न्यू Bolero का 2.0 मॉडल, बॉक्सी लुक के साथ देखे शानदार फीचर्स

Mahindra’s new Bolero boxy look launched soon: पावरफुल टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ लांच होगी Mahindra की न्यू Bolero का 2.0 मॉडल, बॉक्सी लुक के साथ देखे शानदार फीचर्स। नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

ये भी पढ़े- पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च हुई Maruti की न्यू 7 सीटर EECO वैन, देगी 27.05kmpl का शानदार माइलेज, जानें कीमत और फीचर्स

जल्द ही बोक्सी लुक में नजर आएगी महिंद्रा की नई Bolero (Mahindra’s new Bolero will soon be seen in a boxy look)

2022 Mahindra Bolero Model

महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब 2022 महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

New Mahindra Bolero में किये गए है काफी ज्यादा बदलाव (A lot of changes have been done in the new Mahindra Bolero)

New Muscular Mahindra BOLERO BLACK 2021 In India Interior And

यह संभावना है कि 2022 महिंद्रा बोलेरो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़े- Maruti की बत्ती बुझाने आ रही है Citroen की ये VIP कार, लुक देख हो जाओगे दीवाने, देखे कीमत और फीचर्स

जाने New Mahindra Bolero के इंजन के बारे में (Know about the engine of New Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 12 08T193902.863

2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

New Mahindra Bolero में नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिल सकता है (New features and more powerful turbocharged petrol can be seen in New Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 12 08T193848.891

उम्मीद है कि महिंद्रा फेस्टिव सीजन से पहले अक्टूबर नवंबर में नई 2022 बोलेरो लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी 26 सितंबर से हाल ही में लॉन्च की गई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी भी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट का भी टीजर जारी किया है. नई एसयूवी में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिल सकता है.

लांच से पहले ही 1 लाख की बुकिंग मिल चुकी हैं (1 lakh bookings have already been received before the launch)

maxresdefault 2022 12 08T194450.002

महिंद्रा 26 सितंबर से बिल्कुल नई स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी को एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग मिल चुकी हैं. नई एसयूवी के लिए ऑनलाइन बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हुई थी और 30 मिनट के भीतर महिंद्रा को बुकिंग विंडो बंद करनी पड़ी, क्योंकि एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग हो गई थी. नई स्कॉर्पियो के लिए भारत का क्रेज ऐसा रहा है कि बुकिंग पहले से ही बड़े प्रीमियम पर क्लासिफाइड पर बेची जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular