Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileनए Logo और Stylish लुक के साथ आ रही है Mahindra की...

नए Logo और Stylish लुक के साथ आ रही है Mahindra की न्यू Bolero, बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV, देखे नए बदलाव

Mahindra New Bolero with New Logo: नए Logo और Stylish लुक के साथ आ रही है Mahindra की न्यू Bolero, बनी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV, देखे नए बदलाव। महिंद्रा अपनी शानदार एसयूवी कार के लिए जाना जाता है. Bolero महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी कारों में से एक है. महिंद्रा के लिए Bolero हमेशा से सबसे कमाऊ कार के तौर पर भी गिनी जाती है. अब महिंद्रा ने अपनी Bolero कार को कुछ बदलाव के साथ उतारा है।

ये भी पढ़े- Hyundai ने लांच की सबसे सस्ती छोटी कार, फीचर्स में देगी Swift और Punch को टक्कर, बिंदास लुक के साथ जबरदस्त माइलेज

महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV में से एक है Mahindra Bolero (Mahindra Bolero is one of the best selling SUV of Mahindra.)

maxresdefault 2022 12 10T193513.691

महिंद्रा अपनी शानदार एसयूवी कार के लिए जाना जाता है. Bolero महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी कारों में से एक है. महिंद्रा के लिए Bolero हमेशा से सबसे कमाऊ कार के तौर पर भी गिनी जाती है. अब महिंद्रा ने अपनी Bolero कार को कुछ बदलाव के साथ उतारा है. कंपनी ने अपनी Bolero को महिंद्रा के नए लोगो के साथ उतारा है.

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी कंपनी का LOGO चेंज किया है (Mahindra has recently changed the logo of its company.)

maxresdefault 2022 12 10T193601.650

हाल में महिंद्रा ने अपना नया लोगो बदला है. महिंद्रा की सभी नई गाड़ियां इस नए लोगो के साथ ग्राहकों को पेश की जा रही हैं. लेकिन अभी तक बलेरो में पुराना लोगो ही इस्तेमाल किया जा रहा था. अब कंपनी ने Bolero को नए लोगो के साथ उतारा है।

ये भी पढ़े- नए अवतार में आ रही Hyundai की न्यू Creta Facelift, पहले से भी ज्यादा स्टाइलिंग लुक और एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ

नए LOGO के साथ नजर आएगी महिंद्रा की न्यू Bolero (Mahindra’s new Bolero will be seen with new LOGO)

maxresdefault 2022 12 10T193551.923

महिंद्रा कंपनी का नया लोगो ट्वीन पीक्स लोगो है. जो महिंद्रा की नई XUV700 से लेकर बाकी नए मॉडल्स में भी दिखाई दे रहा है. कंपनी का पुराना लोगो सिर्फ कमर्शियल वाहनों में ही दिखाई दे रहा है जबकि कंपनी अब नए लोगों को पैसेंजर वाहनों के साथ पेश कर रही है. कंपनी अपने दोनों तरह के वाहनों को कुछ इसी तरह से आगे पेश करेगी, जिसमें कमर्शियल वाहन पुराने लोगो और पैसेंजर वाहन नए लोगो के साथ पेश किए जाएंगे.

क्या New Mahindra Bolero में होंगे बदलाव जानिए (Know whether there will be changes in the new Mahindra Bolero)

maxresdefault 2022 12 10T193642.410

नई Bolero में कंपनी बहुत ज्यादा तो बदलाव नहीं करने जा रही है लेकिन जहां जहां कार में कंपनी का लोगो मौजूद था, उसको अब बदल दिया जाएगा. कंपनी का नया लोगो कार के आगे और पीछे होने के साथ साथ, कार के स्टेयरिंग पर भी दिखाई देगा. कंपनी ने कार की ग्रिल के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular