Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileMahindra की अपकमिंग Bolero के गोल्डन लुक ने दिलाई Hummer की याद,...

Mahindra की अपकमिंग Bolero के गोल्डन लुक ने दिलाई Hummer की याद, टेस्टिंग के दौरान दिखी इसकी झलक, जानिए इसके स्मार्ट फीचर्स और कीमत

Mahindra की अपकमिंग Bolero का गोल्डन लुक ने दिलाई Hummer की याद, टेस्टिंग के दौरान दिखी इसकी झलक, जानिए इसके स्मार्ट फीचर्स और कीमत। इस SUV में स्कार्पियो क्लासिक की तरह एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके लुक में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Mahindra कंपनी करेगी Bolero का न्यू मॉडल लांच (Mahindra company will launch new model of Bolero)

maxresdefault 2022 11 06T095720.265

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा (Mahindra) देश में लगातार अपनी नई कारों को लॉन्च कर रही है। अभी 2 महीने पहले अपनी नई एसयूवी स्कार्पियो एन की लॉन्चिंग बाद कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी स्कार्पियो क्लासिक एसयूवी को भी लॉन्च किया है और अब कंपनी जल्द ही अपनी बेहद लोकप्रिय एसयूवी बोलेरो (Bolero) का भी फेसलिफ्ट वर्जन लाने वाली है। इस नई कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। यह नई एसयूवी महिंद्रा के नए लोगो के साथ पेश की जाएगी। इसका महिन्द्रा ने अपनी XUV 700 में पहली बार इस्तेमाल किया था और इसे स्कॉर्पियो एन और स्कार्पियो क्लासिक में भी प्रयोग किया गया है। इस लोगो को ‘ट्वीन पीक’ भी कहा जाता है।

ये भी पढ़े- महिंद्रा की Golden कार है न्यू Bolero, स्पोर्ट्स लुक और फीचर्स के मामले में Fortuner से भी आगे, बिक्री में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

महिंद्रा ने अपनी बोलेरो को पहली बार वर्ष 2000 में किया था लांच (Mahindra launched its Bolero for the first time in the year 2000.)

maxresdefault 2022 11 06T095651.527

महिंद्रा ने अपनी बोलेरो को पहली बार वर्ष 2000 में लॉन्च किया गया था। उस समय इस गाड़ी की कीमत 4.98 लाख रूपए थी। अपनी लॉन्चिंग के बाद से इस कार ने देश के ऑटोमोबाइल बाजार पर अपने सेगमेंट में लंबे समय तक राज किया। यह लगभग एक दशक तक कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी भी रही थी।

Bolero Neo में किये गए है लुक से लेकर स्मार्ट फीचर्स तक काफी बदलाव (From looks to smart features, a lot of changes have been made in Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 06T095633.383

हाल ही में महिंद्रा ने अपनी बोलेरो में कुछ बदलाव भी किया था जिसमें पैसेंजर साइड डैशबोर्ड पर चंकी ग्रैब हैंडल को हटाकर स्टैंडर्ड रूप से रेगुलर डैशबोर्ड पैनल दिया गया था। साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए ड्यूल एयरबैग का भी फीचर दिया गया था। इसके अलावा इंटिरियर में भी कई छिट-पुट परिवर्तन देखने को मिले थे।  

ये भी पढ़े- मार्केट में अपना रौब ज़माने उतरेगी MG की ये कार, Official लुक के साथ देगी Tata Blackbird वाले फीचर्स, देखे इसकी कीमत

Bolero Neo के इस वेरिएंट के स्मार्ट फीचर्स के बारे में जानिए (Know about the smart features of this variant of Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 06T095917.024

इस SUV में स्कार्पियो क्लासिक की तरह एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। साथ ही इसके लुक में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा सेफ्टी के लिए रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर सुरक्षा, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) समेत अन्य कई फीचर्स भी इसके सभी वेरिएंट्स में देखने को मिलेंगे।  

देखिये Bolero Neo का नया लुक (Check out the new look of Bolero Neo)

maxresdefault 2022 11 06T095951.020

महिंद्रा पिछले वर्ष बाजार में एक नई एसयूवी लेकर आई थी, जिसका नाम बोलेरो निओ (Bolero Neo) रखा गया था. लेकिन इसका लुक महिंद्रा TUV300 से काफी हद तक मिलता जुलता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा जल्द ही इस एसयूवी को Bolero Neo Plus के नए रूप में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपनी XUV 300 के नए वर्जन का भी टीजर पेश कर चुकी है, जिसकी लांचिंग भी जल्द ही होने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular