Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileमजबूती का दूसरा नाम Tata Sumo ने मारी जबरदस्त एंट्री, चार्मिंग लुक...

मजबूती का दूसरा नाम Tata Sumo ने मारी जबरदस्त एंट्री, चार्मिंग लुक और तगड़े फीचर्स के साथ Innova का करेगी सफाया

Tata Sumo: मजबूती का दूसरा नाम Tata Sumo ने मारी जबरदस्त एंट्री, चार्मिंग लुक और तगड़े फीचर्स के साथ Innova का करेगी सफाया, उम्मीद है कि टाटा सूमो को लगभग 4200 मिमी लंबी रखेगी। साथ ही, इस प्रकार की अन्य कारों की तुलना में कार लंबी होगी। यही बात इसे इस सेगमेंट के लिए बेहतर बनाती है। टाटा सूमो 2022 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप नीचे दिए गए अनुभाग को पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़े- Honda की CL500 ने मारी दबंगई एंट्री, ट्रेडिशनल लुक और धासु फीचर्स से Bullet की धड़कने करने लगेंगी ‘धक् धक्’

Tata Sumo dimensions 

आइये जानते है टाटा सूमो के डाइमेंशन्स  के बारे में

maxresdefault 59 2

इस कार का ग्राउंड क्लियरेंस 190mm है। इस कार की लंबाई 4258mm, चौड़ाई 1700mm और व्हीलबेस 2425mm है।

यह भी पढ़े- Hyundai Creta की बैंड बजायेगा Alto 800 का नया वेरिएंट, चार्मिंग लुक और तगड़े फीचर्स ने किया Baleno को घायल, देखे कीमत

Tata Sumo Features

Tata Sumo में मिलेंगे शानदार सिटींग अरेंजमेन्ट के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

maxresdefault 60 3

टाटा सूमो एक शानदार कार है जो किसी के लिए भी एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव चाहता है। अपनी प्रभावशाली विशेषताओं और विशिष्टताओं के साथ, टाटा सूमो निश्चित रूप से एक बड़ी छाप छोड़ेगी। अपने शानदार लुक्स के अलावा, टाटा सूमो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भी प्रसिद्ध है। इसलिए यदि आप एक शक्तिशाली और स्टाइलिश कार के लिए बाजार में हैं, तो टाटा सूमो निश्चित रूप से विचार करने योग्य है। और यह न भूलें – सर्वोत्तम संभव निर्णय लेने में आपकी सहायता के लिए विशेषज्ञों की हमारी टीम यहां मौजूद है।

Tata Sumo engine 

जानिए Tata Sumo के शानदार इंजन और मैन्युअल ट्रांसमिशन के बारे में

maxresdefault 62 2

साथ ही, 140bhp और 350Nm का टार्क बनाया गया इंजन उन प्रकार की कारों को लेने के लिए उपयुक्त होगा जो इसके कॉस्ट ब्रैकेट में आ सकती हैं। 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन के डी-ट्यून संस्करण के लिए भी एक मौका है जो पहले से ही हैरियर और सफारी के लिए तय किया जा रहा है। टाटा सूमो में तीन डीजल इंजन हैं। डीजल इंजन 1978 cc, 2956 cc और 1948 cc का है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह कार 7 सीटर 4-सिलेंडर कार है।

Tata Sumo Mileage

आइये जानते है Tata Sumo के शानदार माइलेज के बारे में

maxresdefault 63 3

यह कार वैरिएंट और ईंधन के प्रकार पर निर्भर करती है। सूमो का माइलेज 14.07 से 15.3 kmpl है।

Tata Sumo PRICE

आईये जानते है Tata Sumo की शोरूम कीमत कितनी होगी

10 लाख रुपये के बीच की लागत और पूरी प्रक्रिया को 20 लाख रुपये तक ले जाने की उम्मीद है, नई कार का निर्माण 4X4 ड्राइवट्रेन के साथ किए जाने की उम्मीद है। अगर आप इस कार को खरीदने जा रहे हैं, तो आप यहां बुकिंग प्रक्रिया को स्टेप-वाइज चेक कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular