Saturday, February 4, 2023
HomeमनोरंजनBollywood के मशहूर विलन गुलशन ग्रोवर की पत्नी के आगे मलाइका भी...

Bollywood के मशहूर विलन गुलशन ग्रोवर की पत्नी के आगे मलाइका भी पानी कम चाय, उनकी खूबसूरती देख रह जाएगी आंखे फटी की फटी, देखे इनकी तस्वीरें

Bollywood के मशहूर विलन गुलशन ग्रोवर की पत्नी के आगे मलाइका भी पानी कम चाय, उनकी खूबसूरत देख रह जाएगी आंखे फटी की फटी, देखे इनकी तस्वीरें। बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते  हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।

400 से ज्यादा फिल्मो में विलन का रोल निभाया है (He has played the role of Villain in more than 400 films.)

842563 gulshan grover beautiful wife.jpg 1

गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे।

ये भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू पर छाया हुस्न का खुमार, बोल्डनेस की कर ली सारी हदे पार, देखिये वायरल तस्वीरें

गुलशन ग्रोवर की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं (Gulshan Grover’s love story is no less than a film story)

maxresdefault 2022 11 05T184914.480

बता दें कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। उन्होंने दो शादियां की पहली शादी उन्होंने साल 1989 में फिलोमिना से की थी। शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे इसलिए उन्होंने साल 2001 में तलाक ले लिया।

गुलशन ग्रोवर और फिलोमिना की शादीशुदा ज़िंदगी 3 साल ही टिक पायी (Gulshan Grover and Philomina’s married life lasted only 3 years)

maxresdefault 2022 11 05T184933.601

हालांकि इनके रिश्ता सिर्फ 3 साल तक चला फिर भी फिलोमिना ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कही नहीं मिलती और ना ही वह लाइमलाइट में आते हैं। फिर गुलशन ने दूसरी शादी करने की सोची और उन्होंने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

ये भी पढ़े- Virat-Anushka Property: विराट-अनुष्का रोजाना कमाते है इतने रूपये, जिसे जान आपके पैरो तले जमीं खिसक जाएगी, जानिए दोनों की संपत्ति

गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी दिखती है हूर की परी (Gulshan Grover’s second wife looks like Hur ki Pari)

Gulshan Grover with his ex wife Kashish Grover.jpg 1

बता दें कि गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बेहद ही खूबसूरती थी। वह उस दौर की अभिनेत्रियों को मात देती थी। उसकी खूबसूरती के चर्चे बहुत थे। हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और महज 10 महीने में ही उन्होंने तलाक ले लिया।

गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर 40 साल से कर रहे है राज

गुलशन ग्रोवर 40 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। उन्होंने एक लंबा समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिताया है, उन्होंने 40 साल तक इंडस्ट्री में काम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular