Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनशादी से पहले मलाइका हुई प्रेग्नेंट, तलाक के बाद बनने वाली है...

शादी से पहले मलाइका हुई प्रेग्नेंट, तलाक के बाद बनने वाली है अरबाज खान के बच्चे की माँ, सुनते ही अर्जुन कपूर के पैरो तलें खिसकी जमीं

Malaika Arora Pregnant news: शादी से पहले मलाइका हुई प्रेग्नेंट, तलाक के बाद बनने वाली है अरबाज खान के बच्चे की माँ, सुनते ही अर्जुन कपूर के पैरो तलें खिसकी जमीं। अर्जुन कपूर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट की फेक खबरों पर अपना गुस्सा निकाला है। बता दें मलाइका के बारे में चल रही प्रेग्नेंसी की अफवाहों से अर्जुन बेहद नाराज हैं।

ये भी पढ़े- महेंद्र सिंह धोनी से शादी करके पछता रही है साक्षी, इन गन्दी आदतों से हो गयी है परेशान, रात भर सोने नहीं देते, साक्षी का खुलासा

मलाइका की प्रेगनेंसी की फेक न्यूज़ से हुआ अर्जुन का पारा गरम फूटा गुस्सा (Fake news of Malaika’s pregnancy made Arjun angry)

maxresdefault 2022 11 30T172414.702

मनोरंजन जगत में मौजूद सितारों को लेकर अफवाहें आना आम बात है. कई पॉपलर जोड़ियां भी हैं जिनसे जुड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के पावर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम भी शामिल है. दोनों के रिश्ते के बारे में पता लगने के बाद फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते रहते हैं. लेकिन, इन खबरों को वो दोनों ही अबतक इग्नोर करते आए हैं. हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक खबर ने अर्जुन का पारा हाई कर दिया है. जिसके बाद एक्टर इसका जवाब देने पर मजबूर हो गए.

अर्जुन कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अफवाह वाली खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है (Arjun Kapoor shared a screenshot of the rumored news on his official Instagram story.)

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के स्टार कपल्स में गिने जाते हैं. हर जोड़ी की तरह इनको लेकर भी कई तरह की अफवाहें आती हैं जो आम बात है. लेकिन हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट की एक खबर पढ़कर अर्जुन कपूर बेहद नाराज हो गए. जिसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने स्टोरी में उस अफवाह वाली खबर का करारा जवाब भी दिया है.

Arjun kapoor instagram TV9 bharatvarsh

ये भी पढ़े- दो बच्चो के बाप पर दिल हार बैठी नेशनल क्रश Rashmika Mandanna, करना चाहती है शादी, जाने कौन है वह सुपरस्टार

अर्जुन ने जर्नलिस्ट का नाम मेंशन किया है और बेहद शर्मनाक और वाहयाद किस्म की खबरे छपने का आरोप लगाया है (Arjun has mentioned the name of the journalist and accused him of publishing very shameful and absurd news.)

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने स्टोरी शेयर करते हुए उस वेबसाइट की जर्नलिस्ट का नाम भी मेंशन किया है. एक्टर ने लिखा है कि ये सबसे घटिया लेवल है जिसपर आपलोग जा सकते हैं. ये बेहद शर्मनाक और अनएथिकल है जो आप ये घटिया खबरें छाप रहे हैं. आगे एक्टर ने लिखा कि ये पत्रकार रेगुलर ऐसी खबरें लिखती है क्योंकि ये सब फेक है इसलिए हम इग्नोर करते हैं.

अर्जुन कपूर ने सीधा निशाना साधते हुए कहा की हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की कोशिश न करो (Arjun Kapoor took a direct shot and said don’t try to play with my personal life)

malaika arora pregnant mayapuri 0

इतना ही नहीं, अर्जुन ने आगे उस जर्नलिस्ट को गुस्से में कहा कि ये ठीक नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत मत करो. बता दें कि अर्जुन कपूर की ये इंस्टा स्टोरी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि मलाइका को लेकर प्रेग्नेंसी की फेक खबरों ने अर्जुन कपूर को मीडिया को जवाब देने पर मजबूर कर दिया है.

पिछले 3 सालो से एक दूसरे को डेट कर रहे है मलाइका और अर्जुन (Malaika and Arjun are dating each other from last 3 years)

maxresdefault 2022 11 30T172447.354

बता दें कि अर्जुन और मलाइका पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने साल 2019 में एक्टर के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद से ही दोनों रोमांटिक डेट और वेकेशन पर नजर आते रहते हैं. ज्यादा दोनों को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है. हाल ही में खबरें थीं कि दोनों 2023 में शादी कर सकते हैं, हालांकि कपल की ओर से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular