Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedमलाइका और उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, FIR दर्ज...

मलाइका और उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, FIR दर्ज की हुई मांग

News Desk India: मलाइका और उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, FIR दर्ज की हुई मांग, देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को परिवाद सौंपा. पुलिस कमिश्नर को परिवाद के साथ कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सौंपे.

सामाजिक संगठनों और एनजीओ कार्यकर्ताओं ने अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस आयुक्त को शिकायत दी है. पुलिस आयुक्त को शिकायत के साथ ही कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सौंपे

पुलिस को सौपे अश्लील फोटोज

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि युवाओं में भारतीय संस्कृति के खिलाफ गलत संदेश जा रहा है. हमारे देश में महिलाओं का हमेशा सम्मान रहा है। कार्यकर्ताओं ने इन कार्यों में शामिल मलाइका और उर्फी के खिलाफ तत्काल प्रभाव से प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

मलाइका अरोरा और उर्फी जावेद सोशल मीडिया में काफी चर्चित

आपको बता दें कि सेंसेशन गर्ल और फैशन डीवा उर्फ ​​जावेद और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही हैं। उर्फी जावेद के न्यूड फोटोशूट के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर जहां एक्ट्रेस बिना कपड़ों की तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो रही हैं.

उर्फी जावेद को जमकर किया जा रहा है ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तार उसके चारों ओर लपेटकर सबके सामने आ जाते हैं। उनके रिवीलिंग कपड़ों को देख ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया, लेकिन इन सब से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता।

ग्लैमरस अंदाज और रिवीलिंग कपड़ों में उर्फी जावेद के बोल्ड वीडियो आपको सोशल मीडिया पर बिजी रखते हैं. ऐसे कई वीडियो हैं जो आपकी आंखों को शर्म से झुका देंगे।

सामाजिक संगठनो ने निकाला मोर्चा

तो अब सामाजिक संगठनों और एनजीओ कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद पर देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कार्यकर्ताओं ने जयपुर में पुलिस कमिश्नर को शिकायत देने के साथ ही सबूत के तौर पर अश्लील तस्वीरें भी पेश कीं.