Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनअरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर खुलकर बोली मलाइका,...

अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर खुलकर बोली मलाइका, नहीं रख पाता था खुश

Arbaaz Khan and Giorgia Andriani’s Breakup: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग ब्रेकअप पर खुलकर बोली मलाइका, नहीं रख पाता था खुश। करण जौहर ने मलाइका से अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की खबरों की सच्चाई के बारे में जानना चाहा। करण ने मलाइका से पूछा- जब हाल ही में उनका (अरबाज खान) का ब्रेकअप हुआ तो क्या आपने उनसे इस बारे में बात की? इस पर मलाइका ने क्या कहा आइए जानते हैं।

ये भी पढ़े- ‘सोनपरी’ की फ्रूटी दिखती हैं बला की खूबसूरत और स्टाइलिश, लेटेस्ट तस्वीरें देख रह जाएगी आंखे फटी की फटी

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के रिलेशनशिप की खबरे काफी चर्चा में है

The news of Arbaaz Khan and Giorgia Andriani’s relationship is in the news.

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. लेकिन कपल ने अभी तक अपने ब्रेकअप के बारे में कुछ पब्लिकली नहीं कहा है. ऐसे में करण जौहर ने मलाइका से अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में सवाल किया. मलाइका ने इसपर क्या कहा आइए जानते हैं.

जानिए कैसा था अरबाज और मलाइका का रिश्ता क्यों नहीं टिक पाया मलाइका ने किया खुलासा

Know how was Arbaaz and Malaika’s relationship, why Malaika did not last, revealed

दरअसल, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट्स खोल रही हैं. मलाइका के गेस्ट जब करण जौहर बने तो उन्होंने एक्ट्रेस से कई सारे पर्सनल सवाल पूछ डाले. करण ने मलाइका से ये भी पूछा कि अरबाज संग ब्रेकअप के बाद वो उनके साथ किस तरह का रिश्ता शेयर करती हैं? करण के इस सवाल पर मलाइका ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे बीच अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों एक दूसरे के साथ पहले से बहुत ज्यादा अच्छे हैं.

ये भी पढ़े- अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से इश्क़ लड़ा रहे है सलमान खान, उमैर संधू ने किया खुलासा, जानिए कौन है वह एक्ट्रेस

मलाइका ने अरबाज को पॉइंट करते हुए कहा कि

Malaika pointed to Arbaaz and said that

arbaaz khan 1541392323

मलाइका ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो, मैं ये सब सवाल नहीं पूछती हूं. मैं उस तरह की इंसान हूं, जो अरहान से भी ये नहीं पूछती है कि उनकी लाइफ में आखिर चल क्या रहा है. मुझे ये सब करना पसंद नहीं है. मुझे लगता है कि मैं लाइन क्रॉस कर रही हूं. मैं जानती हूं कई सारे कपल्स तलाक के बाद बच्चों से एक दूसरे की लाइफ के बारे में अपडेट लेते हैं. लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं. मैं इन सब चीजों से दूर ही रहती हूं.

मलाइका ने अपने शो के पहले एपिसोड में फराह खान के साथ मिलके खोले अरबाज खान के राज

Malaika reveals Arbaaz Khan’s secrets along with Farah Khan in the first episode of her show

मलाइका ने अपने शो के पहले एपिसोड में फराह खान संग बात करते हुए अपनी तलाक और फर्स्ट मैरिज के बारे में कई राज खोले थे. मलाइका ने कहा था कि उन्होंने अरबाज से बहुत छोटी उम्र में शादी की थी, क्योंकि वो अपने घर से निकलना चाहती थीं. उन्होंने ये भी बताया था कि अरबाज को उन्होंने ही प्रपोज किया था. लेकिन फिर धीरे-धीरे एक टाइम पर उन दोनों के बीच काफी कड़वाहट आ गई थी. वो दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत इरिटेबल और निगेटिव हो गए थे. लेकिन अब वो एक दूसरे संग पहले से ज्यादा बेहतर इक्वेशन शेयर करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular