Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileमार्केट में भौकाल मचाने TATA SUMO ने ली एंट्री, दबंगई फीचर्स के साथ...

मार्केट में भौकाल मचाने TATA SUMO ने ली एंट्री, दबंगई फीचर्स के साथ Scorpio को मिलेगी करारी टक्कर, देखे क्या है कीमत

मार्केट में भौकाल मचाने TATA SUMO ने ली एंट्री, दबंगई फीचर्स के साथ Scorpio को मिलेगी करारी टक्कर, देखे क्या है कीमत। मार्केट में पिछले 2 सालों में फोर व्हीलर कार की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसके चलते कार निर्माता कंपनियां नई टेक्नोलॉजी के साथ अपनी कार को मार्केट में पेश कर रही हैं। महिंद्रा स्कार्पियो को बुरी तरह पछाड़ने के लिए Tata ने अपनी Sumo Car का 9 सीटर वैरीअंट मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि यह सुमो कार अत्यधिक वजन ढोने के साथ-साथ लुकिंग में भी काफी आकर्षक है।

Tata Sumo New Variant कार में बहरी डिजाइन स्पेशल मटेरियल से की गयी है (The exterior design of the Tata Sumo New Variant car has been done with special materials)

Untitled design 122

विशेष इंटीरियर पार्ट के साथ-साथ बाहरी डिजाइन भी हार्ड मटेरियल से की गई है। इसका फ्रंट बोनेट डिजाइन अन्य कारों की तुलना में काफी लंबा है जो इसे बाहरी तौर पर आकर्षक बनाता है। यदि आप ताकतवर कार लेने की सोच रहे हैं तो स्कॉर्पियो नही बल्कि Tata Sumo car को कम बजट में पहली मान्यता देनी चाहिए।

यह भी पढ़े- Toyota की नई Fortuner रोड पर आग लगाती जल्द आएगी नजर, भौकाल रहेगा पुराना लेकिन फीचर्स होंगे नए  

Tata Sumo New Variant के डिजाइन और फीचर्स (Tata Sumo New Variant Design and Features)

thumb

Tata Sumo New Variant car आकर्षक डिजाइन के साथ निर्मित है जिसमें स्पेशल मटेरियल से बाहरी डिजाइन की गई है। इस कार का फ्रंट डिजाइन स्कॉर्पियो की तुलना में काफी आकर्षक है जिसमें विशेष सेंसर वाली एलईडी लाइट का सही तरीके से इस्तेमाल हुआ है। कार के फ्रंट में यदि कंपनी का लोगो देखा जाए तो यह काफी आकर्षक लगता है जिससे आपकी कार को यूनिक नेम के साथ मार्केट में पसंद मिलेगी। अलग-अलग कलर वैरीअंट में आने वाली Tata Sumo Car 4 फ्रंट Led लाइट और स्पेशल जपानीज डिजाइन के साथ आती है।

यह भी पढ़े- Innova Hycross ने ली धमाकेदार इंट्री, 21.1 kmpl माइलेज के साथ XUV700 को छोड़ा पीछे, फीचर्स कर रहे लोगो को दीवाना

Tata Sumo New Variant कार का माइलेज (Mileage of Tata Sumo New Variant)

upcoming tata sumo 1

टाटा सूमो का नया वर्जन पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज सपोर्ट क्या सताता है जो अन्य गाड़ियों की तुलना में आपको अधिक माइलेज प्रदान करता है। Tata Sumo Car 16 KM/L का माइलेज देती है। साथ ही इसमें स्पोर्टी लुक के हिसाब से आपको अलग माइलेज वाले वेरिएंट मॉडल मिलते है जो देखने मे आकर्षक के साथ-साथ तगड़े माइलेज को भी सपोर्ट करती है।

Tata Sumo New Variant कार की कीमत (Tata Sumo New Variant car price)

Tata Sumo Car की की6.6 लाख से शुरू होती है जो सिटिंग कैपेबिलिटी के हिसाब से अलग-अलग कीमत में आती है। Tata Sumo Car का यह नया वेरिएंट 10 लाखके भीतर लॉन्च हो सकता है जिसकी कंपनी में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। पुराने सभी मॉडल की तुलना में यह वैरीअंट बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ कम कीमत में ही लांच होगा जो महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो को सीधा टक्कर दे सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular