Gadgets

Promate Xwatch B2: मार्केट में एक तरफा राज करने पॉपुलर ब्रांड Promate लाया बड़े डिस्प्ले वाली Smartwatch, देखिए कीमत

Promate Xwatch B2: मार्केट में एक तरफा राज करने पॉपुलर ब्रांड Promate लाया बड़े डिस्प्ले वाली Smartwatch, देखिए कीमत Promate Xwatch B2 स्मार्टवॉच एक बढ़िया ऑप्शन है. साथ में अगर आप पहली बार स्मार्टवॉच खरीदने जा रहे हैं, या बहुत ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाह रहे हैं तो भी इसे खरीदा जा सकता है.. अगर आप अपने बजट में स्मार्टवॉच ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस पेश करते हैं।

यह भी पढ़ें :-Oneplus को इतराना भुला देगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देख कीमत

जानिए कीमत और रंग

हम आपको बता दे की Promate Xwatch B2 स्मार्टवॉच हाल ही में लॉन्च हुई थी। डिवाइस में 2.01 इंच का चौकोर डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये है। इसे प्रोमैट और अमेज़न से खरीदा जा सकता है। डिवाइस हमारे पास समीक्षा के लिए आया था। मैं लगभग एक महीने से इस प्रोमेट स्मार्टवॉच का उपयोग कर रहा हूं। इस बारे में और जानें कि क्या यह खरीदने के लिए एक अच्छा व्यवसाय है। यह प्रोमेट स्मार्टवॉच तीन रंगों नीले, काले और ग्रेफाइट में उपलब्ध है। मुझे एक काली इकाई मिली और यह बहुत अच्छी लग रही है। स्लिम डिजाइन के अलावा यह स्मार्टवॉच हल्की भी है और इसे पहनते समय आपको कोई असुविधा महसूस नहीं होगी। इसकी पट्टियाँ मुलायम और लंबी होती हैं। प्रदर्शन और डिज़ाइन

जानिए क्या है खास

 इसकी बिल्ट क्वालिटी और इस्तेमाल करने का एक्सपीरियंस वाकई बढ़िया है. हालांकि बैटरी को थोड़ा और बेहतर होना चाहिए, हम आपको बता दे की प्रोमेट एक्सवॉच बी2 में 2.01 इंच की टीएफटी स्क्रीन है जो कलाई पर पर्याप्त जगह लेती है। इसका रेजोल्यूशन 240 x 296 और अधिकतम ब्राइटनेस 500 निट्स है। बाहरी रोशनी में भी स्क्रीन स्पष्ट दिखाई देती है। स्क्रीन बड़ी होने के कारण इसे इस्तेमाल करना आसान है। लेकिन अगर आपकी कलाई पतली है, तो इसका डायल आपके हाथ पर मुश्किल लग सकता है। इस स्मार्टवॉच में चुनने के लिए 200 वॉच फेस हैं। सामान्य तौर पर, आप अपने मूड के अनुसार एक नया वॉच फेस चुन सकते हैं, जो हर दिन नई भावनाएं पैदा करता है।

Promate Xwatch B2: मार्केट में एक तरफा राज करने पॉपुलर ब्रांड Promate लाया बड़े डिस्प्ले वाली Smartwatch, देखिए कीमत

स्मार्ट घड़ियों के कार्य

आज के टाइम आ रही सबको Promate Xwatch B2 पसंद आये जानते है स्मार्टवॉच में 123 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं और यह आपकी सभी गतिविधियों को ट्रैक कर सकती है। यहां आपको हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, पेडोमीटर सेंसर जैसे कई हेल्थ फीचर्स मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, एक नींद ट्रैकिंग सुविधा भी है जो आपकी नींद की गुणवत्ता, नींद के दौरान जागने की संख्या और गहरी नींद की स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी भी प्रदान करती है। डिवाइस को IP67 प्रोटेक्शन रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि हल्के पानी और धूल का इस पर कोई असर नहीं होगा। इस फीचर की बदौलत आप बिना किसी झिझक के खेल और साहसिक गतिविधियां कर सकते हैं। इसके अलावा, आप घड़ी का उपयोग करके अलार्म, रिमाइंडर, कॉल कैमरा नियंत्रण आदि जैसे बुनियादी कार्य भी कर सकते हैं।

स्मार्ट घड़ी का प्रदर्शन

हम आपको बता दे की Promate Xwatch B2 पर नेविगेशन त्रुटिपूर्ण ढंग से काम करता है। इसमें एक अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन और स्पीकर भी है जिसके साथ आप कुशलतापूर्वक कॉल ले सकते हैं। स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ 5.2 तकनीक से लैस है, जिसे मोबाइल फोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है और कनेक्शन का अनुभव भी अच्छा है। मैंने इसे iPhone और Android फ़ोन से कनेक्ट करने का प्रयास किया और दोनों ही मामलों में इसने ठीक काम किया। बैटरी में कितना करंट है?

यह भी पढ़ें :-KTM की टेंशन बढ़ाने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, लक्जरी फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ देखिए कीमत

प्रोमेट एक्सवॉच बी2 स्मार्टवॉच बैटरी

Promate Xwatch B2: मार्केट में एक तरफा राज करने पॉपुलर ब्रांड Promate लाया बड़े डिस्प्ले वाली Smartwatch, देखिए कीमत Promate Xwatch B2 स्मार्टवॉच की बैटरी अच्छी स्थिति में है। एक बार फुल चार्ज करने पर आप इसे इस्तेमाल के हिसाब से तीन से चार दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। क्या मुझे इसे खरीदना चाहिए या नहीं? Promate Xwatch B2 स्मार्टवॉच 3,000 रुपये से कम बजट में एक बढ़िया विकल्प है। साथ ही अगर आप पहली बार स्मार्टवॉच खरीद रहे हैं या ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो भी इसे खरीद सकते हैं। इसकी बिल्ड क्वालिटी और यूजर एक्सपीरियंस बेहतरीन है। हालाँकि बैटरी थोड़ी बेहतर हो सकती है। मैं इसे 5 में से 4 स्टार देता हूं।

Back to top button