Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingपोर्न स्टार को दिल दे बैठा शादीशुदा सांसद, उसके लिए अपनी फैमिली...

पोर्न स्टार को दिल दे बैठा शादीशुदा सांसद, उसके लिए अपनी फैमिली को छोड़ने को तैयार, पत्नी ने कह दी इतनी बड़ी बात….

Trending news: पोर्न स्टार को दिल दे बैठा शादीशुदा सांसद, उसके लिए अपनी फैमिली को छोड़ने को तैयार, पत्नी ने कह दी इतनी बड़ी बात…. 44 साल के सांसद ने प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया. उनकी पत्नी भी सांसद हैं. वह अब प्रेमिका के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, जर्मन सांसद का नाम हेगन रेनहोल्ड है. वह जर्मनी की फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी (FDP) के सांसद हैं. FDP जर्मनी के सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है.

ये भी पढ़े- 40 की उम्र में भोजपुरी क़्वीन पर चढ़ा हुस्न का खुमार, बिकिनी पहन के मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखे हॉट तस्वीरें

हेगन अपनी फैमिली को छोड़ इस पोर्न स्टार के साथ रखना चाहते है रिश्ता

Hagen wants to leave his family and have a relationship with a porn star

maxresdefault 2022 12 02T145046.550

हेगन 2017 से संसद सदस्य हैं। उनकी 51 साल की पत्नी कैरोलिन प्रीस्लर भी FDP से सांसद हैं। कैरोलिन और हेगन पिछले 16 साल से पति-पत्नी के तौर पर साथ रह रहे हैं. कपल के तीन बच्चे भी हैं। हेगन अपनी फॅमिली को छोड़ इस पोर्न स्टार के साथ रहना चाहते है। उनकी प्रेमिका का नाम एनीना सेमेलहाक है जो पेशे से एक पोर्न स्टार है। बतौर पोर्न स्टार कई फिल्मे बनाई है। ये सब जानते हुए भी हेगन अपनी फैमिली को छोड़ पोर्न स्टार के साथ रखना चाहते है रिश्ता।

देखे कौन है हेगन रेनहोल्ड की नई प्रेमिका

Who is Hagen Reinhold’s new girlfriend?

8c00681a1cdaf81e8ac412dbff8e843d2295cf3d

ये भी पढ़े- शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और बबिता भी इसके आगे फ़ैल, देखे हॉट तस्वीरें

बता दें कि हेगन रेनहोल्ड की नई प्रेमिका का नाम एनीना सेमेलहाक है. एनीना 43 साल की हैं. वह एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय पहले 65 साल के एक करोड़पति शख्स से शादी कर सुर्खियां बटोरी थीं. अभी वह अपनी खुद की रियल एस्टेट एजेंसी चलाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनीना और हेगन की मुलाकात महिलाओं के लिए आयोजित एक सरकारी मेंटरशिप सत्र में हुई थी. इसी के बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और हाल ही में उन्होंने साथ रहने का ऐलान कर दिया. 

जानिए सांसद पत्नी ने पति के इस कदम पर क्या रिएक्शन दिया

Know how the MP’s wife reacted to her husband’s move

microsoftteams image 6

पति हेगन के इस कदम पर सांसद पत्नी ने रिएक्ट किया है। कैरोलिन ने कहा कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए कड़वे रहे हैं। वह बर्लिन वापस जा रही हैं और राजनीति भी छोड़ रही हैं। इतना सब होने के बावजूद अब सांसद पत्नी अपने पति को छोड़ वापिस बर्लिन जाने का फैसला किया है। उन्होंने और ये भी कहा है की अब मेरा उनके पति के साथ कोई रिश्ता नहीं है और साथ में राजनीती भी छोड़ रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular