Automobile

सिर्फ 70 हजार रुपए में घर ले जाएं Alto K10 से भी बड़ी कार, 26 के माइलेज के साथ देखिए पुरी डिटेल्स

सिर्फ 70 हजार रुपए में घर ले जाएं Alto K10 से भी बड़ी कार, 26 के माइलेज के साथ देखिए पुरी डिटेल्स, हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं उसके बारे में कहा जाता है कि यह कार पेट्रोल की गंध से चलती है। यह देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली पेट्रोल कार है। इसमें 1000 सीसी का इंजन है. अब आप सोच रहे होंगे कि बजट कार होने के कारण यह छोटी होगी, तो आप बिल्कुल गलत हैं। यह कार ऑल्टो से काफी बड़ी है, जो एंट्री लेवल हैचबैक की राजकुमारी थी। इसमें पांच लोग आराम से सफर कर सकते हैं. दरअसल, हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम मारुति सुजुकी सेलेरियो है।

यह भी पढ़ें :-Honda Sp125 की टेंशन बढ़ाने आई TVS Raider 125 बाइक, ब्रांडेड फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखिए कीमत

Maruti Suzuki Celerio की कीमत देखिए

हम आपको बता दे की कीमत पर नजर डालें तो मारुति सेलेरियो सीएनजी की शुरुआती कीमत 5.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और ऑन-रोड के बाद यह कीमत 7,58,106 रुपये हो जाती है।

सिर्फ 70 हजार रुपए में घर ले जाएं Alto K10 से भी बड़ी कार, 26 के माइलेज के साथ देखिए पुरी डिटेल्स

Maruti Suzuki Celerio की 70 हजार डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान देखिए

भारत में सस्ती सीएनजी कार खरीदने वालों के लिए एक से बढ़कर एक विकल्प हैं, हम आपको बता दे की मारुति सेलेरियो को कैश में खरीदने के लिए आपके पास करीब 7.58 लाख रुपये होने चाहिए। अगर आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं है तो आप इस फाइनेंस प्लान के जरिए महज 70,000 रुपये देकर इस माइलेज वाली कार को घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट 70,000 रुपये है तो ऑनलाइन कार फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आपका बजट 70,000 रुपये है तो बैंक इस राशि के आधार पर 6,88,106 रुपये का लोन जारी कर सकता है और यह लोन राशि दी जा सकती है. , प्रति वर्ष 9.8% की ब्याज दर पर। देता है. ब्याज लगेगा. एक बार ऋण राशि स्वीकृत हो जाने पर, आपको मारुति सेलेरियो सीएनजी के लिए 70,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, इसके बाद अगले पांच वर्षों तक हर महीने 14,553 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

यह भी पढ़ें :-KTM Duke की लंका लगाने आई Yamaha की डिमांडिंग बाइक, डैशिंग लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Maruti Suzuki Celerio के फीचर्स देखिए

सिर्फ 70 हजार रुपए में घर ले जाएं Alto K10 से भी बड़ी कार, 26 के माइलेज के साथ देखिए पुरी डिटेल्स, हम आपको बता दे की मारुति सेलेरियो में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीटों पर डुअल एयरबैग जैसे फीचर्स हैं।

Back to top button