Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileMaruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल जीता सबका दिल फीचर्स और...

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल जीता सबका दिल फीचर्स और लुक के आगे फ़ैल EECO भी

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कीमत में तो Eeco भी फ़ैल अपनी एक से बढ़कर एक कार लॉन्च करने में लगी हुई है। देश में मारुति अर्टिगा 7 सीटर गाड़ी में सबसे अच्छी बिकती है। अब इसी को आगे बढ़ाते हुए मारुति सुजुकी ने अपने सीटर वैगन आर को ऑटो शो में पेश किया है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कीमत में तो Eeco भी फ़ैल

image 351

यह भी पढ़े :-Maruti Alto 800 CNG Car आप भी खरीदे सिर्फ 1 लाख में मिलेंगे कमाल के तूफानी मॉडल्स फीचर्स और लुक एकदम शानदार

इसकी फीचर्स और तुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे है। यह काफी कम कीमत में लॉन्च होगी और जल्द ही इसे भारत में भी बेचने के लिए लाया जाएगा। यह कार अपने आप में बहुत ही खास है क्योंकि मारुति की वैगन आर देश की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है। हर महीने इसके हजारों यूनिट्स बिकते है। लोगों को इसका माइलेज और फीचर काफी पसंद आता है। इसी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार का सेवन सीटर वेरिएंट भी लोगों को काफी पसंद आएगा।

image 353

maruti suzuki wagonr 7 seater price in india

Maruti Suzuki WagonR 7 सीटर फीचर्स

मारुति वेगन आर पहले से ही है कि स्मॉल फेमिली कार थी। लेकिन भारत में बड़ी फैमिली के लिए कंपनी ने सोचा कि इसके सेवन सीटर वैरीअट को भी लॉन्च किया जाए। इसी को देखते हुए अब इसके पहले लुक को इटरनेशनल शो में रिवील कर दिया गया है। लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वेगन आर सेवन सीटर पहले की अपेक्षा थोड़ी लंबी हो गई है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल

image 998

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल कंपनी ने पीछे की ओर 2 सीट्स लगा रखे हैं। इसके लुक में ज्यादा बदलाव ना करते हुए इसे बेहद सिंपल रखा गया है। बीते कई वर्षों से सेवन सीटर वैरीअंट में मारुति सुजुकी काम कर रही है और उसी का नमूना है कि आज हमें वेगनआर का सेवन सीटर मॉडल देखने को मिल रहा है।

Maruti Suzuki WagonR 7 Seater के मॉडल ने फीचर्स और लुक से जीता सबका दिल

image 352

जानकारियों के मुताबिक वैगन आर के इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी से कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। नई वेगन आर सेवन सीटर में पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन का भी विकल्प मिल सकता है। इसमें अगर डीजल इंजन दिया गया तो वह os लीटर का दिन सिलेंडर होगा, जिसे पहले सिलेरियो में इस्तेमाल किया जा चुका है। जबकि पेट्रोल इंजन अर्टिगा वाला हो सकता है

RELATED ARTICLES

Most Popular