Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileMaruti Suzuki की XL7 MPV ने की धमाकेदार एंट्री, 24 Kmpl माइलेज के...

Maruti Suzuki की XL7 MPV ने की धमाकेदार एंट्री, 24 Kmpl माइलेज के साथ करेगी Innova Hycross और Mahindra Bolero की बोलती बंद

Maruti Suzuki की XL7 MPV ने की धमाकेदार एंट्री, 24 Kmpl माइलेज के साथ करेगी Innova Hycross और Mahindra Bolero की बोलती बंद, इंडोनेशिया के मार्केट में सुजुकी ने अपनी नई एमपीवी XI. 7 का नया टॉप मॉडल XL 7 Alpha FF को पेश कर दिया है। इसके नाम मे मौजूद FF का मतलब फाइनेस्ट फॉर्म है। आपको बता दे कि जकार्ता में आयोजित इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो में कंपनी ने इसे उतारा है। इसमें कंपनी बहुत ही पॉवरफुल इंजन ऑफर करने वाली है।

यह भी पढ़े- 80-90 दशक की फर्राटेदार बाइक Yamaha RX100 ने की धमाकेदार वापसी, पावरफुल इंजन के साथ मचाया तहलका

XL 7 Alpha FF कार का माइलेज (XL 7 Alpha FF car mileage)

harga suzuki xl7 alpha ff tampak depan 1

इसके साथ ही इसमें कई एडवांस फीचर्स और ज्यादा माइलेज भी देखने को मिल सकते हैं। इसका लुक बहुत आकर्षक है। इसमें कंपनी ने कई अप्डेट्स किए हैं। अभी भारत के बाजार में मारुति सुजुकी की XI.6 एमपीवी मौजूद है। जिसे अपने इंजन और सीटिंग कैपेसिटी के लिए काफी पसंद किया जाता है। आज हम आपको कंपनी की इस नई कार के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़े- नए वेरिएंट के साथ धूम मचाने जल्द आ रही है Tata Sierra, 400 KM की जबरदस्त रेंज के साथ 250 Km/h की टॉप स्पीड, करेगी हवा से बात

XL 7 Alpha FF कार का दमदार इंजन (Powerful engine of XL 7 Alpha FF car)

sddefault 8 2

इस एमपीवी में कंपनी 5-लीटर का के15बी नेचुरली ऐस्पिरेटेड इंजन दे सकती है। इसके इंजन की क्षमता 104 बीएचपी का अधिकतम पावर और 138 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की होगी। कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाया है।कंपनी ने सुजुकी XL7 के केबिन को पूरी तरह से ब्लैक स्पोर्टी थीम पर तैयार किया है। यह लाल ऐक्सेंट के साथ आता है। इस कार में कंपनी ने नया साउंड सिस्टम और डिजिटल साउंड प्रोसेसर लगाया है।

XL 7 Alpha FF कार के शानदार फीचर्स (Amazing Features of XL 7 Alpha FF Car)

GeneralNews

इसके साथ ही इस कार में आपको स्मार्ट डिजिटल क्लाइमेट कंट्रोल और लैदर से ढंका स्टीयरिंग व्हील देखने को मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस नई कार के लुक को बहुत ही आकर्षक बनाया है। कार की ग्रिल, अगले बंपर, फॉग लैंप्स पर ब्लैक कलर के पुर्जे लगाए हैं।वहीं कंपनी ने इसके व्हील आर्क्स और डोर सिल्स के अलावा ओआरवीएम और पिलर्स पर क्लैडिंग लगाई है। इसके साथ ही इसमें आपको पूरी तरह ब्लैक्ड आउट रूफ रेल्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्स और एल शेप एलईडी टेल लैंप्स देखने को मिल जाते हैं।

जानिए कितनी है XL 7 Alpha FF कार कार की कीमत (Know how much is the price of XL 7 Alpha FF car)

इसके कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके मैनुअल वेरिएंट की कीमत 294.2 मिलियन आईडीआर यानी लगभग 15.52 लाख रुपये रखी है। वहीं इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 305.2 मिलियन आईडीआर यानी 16.10 लाख रुपये तय की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular