Thursday, January 26, 2023
HomeAutomobileMaruti Swift के स्पोर्टी लुक ने मचाई मार्केट में खलबली, 1 लीटर...

Maruti Swift के स्पोर्टी लुक ने मचाई मार्केट में खलबली, 1 लीटर पेट्रोल में चलेगी 40Km, देखे शानदार फीचर्स और कीमत

Maruti Swift Sport: Maruti Swift के स्पोर्टी लुक ने मचाई मार्केट में खलबली, 1 लीटर पेट्रोल में चलेगी 40Km, देखे शानदार फीचर्स और कीमत। Maruti Suzuki आने वाले समय में अपनी पॉपुलर हैचबैक कार मारुति स्विफ्ट को अपडेट करने वाली है, जो कि Maruti Suzuki Swift Sport के रूप में सामने सकती है। स्विफ्ट स्पोर्टी को स्पोर्टी लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। आप भी देखें नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट की डिटेल।

ये भी पढ़े- देश में सबसे लोकप्रिय बनी Maruti Ertiga अब 7 Seater में Bolero के छुड़ाएगी छक्के, शानदार माइलेज के साथ देखे लुक और फीचर्स

मारुति सुजुकी ने फीचर्स के साथ ही माइलेज की बदौलत लोगों का दिल जीता है

Maruti Suzuki has won the hearts of people due to the features as well as the mileage.

maxresdefault 2022 12 09T173026.360 1

मारुति सुजुकी ने इस साल 7 महीने में कार लवर्स को एक से बढ़कर एक कारों की सौगात दी है, जो अपने फीचर्स के साथ ही माइलेज की बदौलत लोगों का दिल जीत रही है। आगामी 20 जुलाई को नई एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा लॉन्च हो रही है। इसके बाद कंपनी आने वाले समय में अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक में से एक स्विफ्ट का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पेश कर सकती है, जो कि स्विफ्ट स्पोर्ट हो सकती है। फिलहाल यूरोपीय देशों में प्रीमियम हैचबैक के रूप में सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट की बिक्री होती है, जो कि स्पोर्टी लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस है।

ये भी पढ़े- Maruti की 6 सीटर वेरिएंट ने मारी जबरदस्त एंट्री, बिना चाबी के दौड़ाये अपनी कार स्मार्टफोन से, कम कीमत में ज्यादा कंफर्ट और स्पेस

देखिये Maruti Swift का स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स के बारे में

See about Maruti Swift’s sporty look and great features

maxresdefault 2022 12 09T172925.107

मारुति सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट के लुक और फीचर्स की बात करें तो यूरोपीय मॉडल की तरह ही इसका इंडियन मॉडल भी होगा, जो कि काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी डिजाइन के साथ ही प्रीमियम बॉडी, एक्सटीरियर-इंटीरियर और शानदार कलर ऑप्शंस के साथ आएगी। इस प्रीमियम हैचबैक में 1.4 लीटर का बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जो कि स्पीड और परफॉर्मेंस के मामले में जबरदस्त होगा। इसमें हाइब्रिड टेक्नॉलजी के साथ ही अडवांस ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिलेंगे। सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट डुअल एग्जॉस्ट के साथ आ सकती है।

अपकमिंग Maruti Swift Sport में पहले के मुकाबले किये गए है काफी ज्यादा बदलाव

More changes have been made in the upcoming Maruti Swift Sport than before

maxresdefault 2022 12 09T173419.376

अपकमिंग मारुति स्विफ्ट स्पोर्ट में मौजूदा स्विफ्ट के मुकाबले काफी सारे कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस हैचबैक का फ्रंट और रियर लुक कंपनी की बाकी हैचबैक कारों के मुकाबले काफी अडवांस और स्पोर्टी होगा। वहीं, इंटीरियर और फीचर्स भी इसमें काफी लेटेस्ट और प्रीमियम होंगे। माना जा रहा है कि नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट को सीएनजी ऑप्शन में भी पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट या स्विफ्ट स्पोर्ट के बारे में किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular