Tuesday, February 7, 2023
HomeSport Newsमशहूर क्रिकेटर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड के सामने फीकी पड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस...

मशहूर क्रिकेटर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड के सामने फीकी पड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉटनेस, फोटो देख भूल जाओगे कैटरीना को भी

Ishan Kishan’s Hot Girlfriend: मशहूर क्रिकेटर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड के सामने फीकी पड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉटनेस, फोटो देख भूल जाओगे कैटरीना को भी भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज विकेटकीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में अपने बल्ले से आग उगलने वाले वाले ईशान किशन का क्रिकेट करियर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग है। क्रिकेट के मैदान में गेंद को हिट करने वाला यह बल्लेबाज किस हसीना के प्यार में बोल्ड आउट हो गया, चलिए आपको बताते हैं।

साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज इस हसीना ने किया था अपने नाम

407959 ishan kishan

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी कि अदिति हुंडिया को लेकर के अक्सर चर्चा में रहते हैं। अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल है। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है।साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी इस हसीना ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई सारे ब्रांड के लिए भी एड करती हैं।

यह भी पढ़े: हैरी ब्रूक के तूफान में उड़ा पाकिस्तान, टेस्ट मैच में दिलाया T-20 का मजा, 6 गेंद में जड़े 6 चौके

सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है अदिति

6637db6d8c6aecce7d02c9294cec9166

सोशल मीडिया पर फेमस आदिति का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था। उन्होंने जयपुर से ही अपने स्कूलिंग और सेंट जेवियर कॉलेज से बिजनेस में ग्रेजुएट किया है। शुरुआत से ही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता।इतना ही नहीं इसके अलावा और वह अरमान मलिक के वीडियो टूटे ख्वाब में भी दिखाई दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर 279K फॉलोवर्स भी हैं।

यह भी पढ़े : लाइव इंटरव्यू में हर्षा भोगले पर भड़के ऋषभ पंत, लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर किये थे ऋषभ से सवाल

IPL मैचो के दौरान ईशान को सपोर्ट करती दिखाई देती है अदिति

fa76b1112a256aaa620cb02e0b065dd8

अदिति को कई बार आईपीएल के मैचों में ईशान किशन और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। साल 2019 में जब वह खिलाड़ी को सपोर्ट करने मैदान पर आई थी। तब से ही दोनों की लव स्टोरी को हवा मिली थी। उसके बाद दोनों की एक साथ कई सारी तस्वीरें भी नजर आई।

RELATED ARTICLES

Most Popular