Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedमौसमी चटर्जी की दूसरी बेटी मेघा को देखकर आप भी हो जाओगे...

मौसमी चटर्जी की दूसरी बेटी मेघा को देखकर आप भी हो जाओगे लट्टू, किसी हेरोईन से कम नहीं है

News Desk India: मौसमी चटर्जी की दूसरी बेटी मेघा को देखकर आप भी हो जाओगे लट्टू, किसी हेरोईन से कम नहीं है, मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा भी उनकी तरह मासूम और खूबसूरत हैं. मेघा की तस्वीरें देखकर कुछ लोगों के होश ही उड़ गए हैं.

कई बार सोशल मीडिया पर कुछ चीजें अचानक से वायरल हो जाती हैं। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी की तस्वीरें इन दिनों कुछ ऐसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मेघा भी अपनी मां की तरह एक एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वैसे तो मेघा चटर्जी के बारे में हमें ज्यादा पढ़ने और सुनने को नहीं मिलता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर मेघा चटर्जी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

60412472 346x260 1

मेघा चटर्जी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उन्हें घूमने फिरने का बहुत शौक है. मेघा चटर्जी ने कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों जैसे रसलान और ऐसा क्यूं होता है में काम किया है। फिल्म ऐसा क्यूं होता है का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने किया था। उनकी फिल्म रसलान को 2009 में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

गौरतलब है कि मेघा चटर्जी के अलावा मौसमी चटर्जी की एक और बेटी थी, जिसका नाम पायल चटर्जी था. पायल को बहुत कम उम्र में मधुमेह का पता चला था और 2019 में 45 साल की उम्र में उनकी मृत्यु हो गई। कहा जाता है कि पायल 2018 से कोमा में चल रही थी। पायल की शादी हो चुकी थी, लेकिन उसकी मां ने भी अदालत से अनुमति लेने की अपील की थी। उसकी देखभाल करना।