Lifestyle

Mehndi Design: हाथों में खूब जचेंगी गोल टिक्की मेहंदी डिजाइन, शादी के सीजन पर आप भी करें ट्राई

Mehndi Design: ज्यादातर लोगों को त्योहार हो या शादी मेहंदी लगाने का बहुत शोक होता है। ऐसे में आप चाहे जैसे भी मेहंदी डिजाइन हाथों में रचने के बाद खूबसूरती को बढ़ा देती है। अगर आपको मेहंदी लगाना है और आपको कोई डिजाइन नहीं आ रही है तो आप मेहंदी की कई अलग-अलग खूबसूरत डिजाइन इंटरनेट से देख सकते है। इंटरनेट पर ऑनलाइन अलग-अलग तरह के मेहंदी डिजाइन मिल जाती हैं। आजकल गोल मेहंदी डिजाइन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते है एक साइड में गोल या राउंड मेहंदी डिजाइन।

यह भी पढ़े:-साढ़े 13 हजार रु में OnePlus ला रहा अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे से सबके कर देंगा हैरान

फ्लावर मेहंदी डिजाइन

आप इस आसान और सिंपल मेहंदी की डिजाइन को अपने हथेली में बना सकती है। इस फूल को कई भरवा या बारीक मेहंदी डिजाइन में बनाया जाता है। आप बैक और फ्रंट दोनों तरफ बना सकती हैं। यह डिजाइन रचने के बाद बहुत खास नजर आती है।

सर्कल मेहंदी डिजाइन

ज्यादा बारीक डिजाइन ऐड कर इसे खूबसूरती से कोन की मदद से बनाया जाता है। इस डिजाइन को बनाने के लिए पहले हाथ में छोटी गोल टिक्की बनाएं और उस में गोल-गोल डिजाइन बना ले। ये मेहंदी की डिजाइन बनाने में भी सिंपल है दिखने में भी खूबसूरत। मेहंदी की ये डिजाइन आपके हथेली में लगने के बाद और भी ज्यादा प्यारी लगेगी।

यह भी पढ़े:-Preity Zinta Photos: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ये लुक्स हैं सबसे हटकर, देखकर आप भी करेंगे तारीफ

गोल टिक्की मेहंदी डिजाइन

अगर आप मेहंदी लगाने का सोच रहे है तो गोल टिक्की मेहंदी डिजाइन जरूर लगाएं। जब पूरी डिजाइन बन जाए तो हथेली और अंगूठे में बनी हुई डिजाइन को भी बनाएं। गोल टिक्की मेहंदी में और डिजाइन ऐड कर उसे और भी ज्यादा क्रिएटिव और खूबसूरत बना रहे हैं।

हैवी बैक हैंड गोल मेहंदी डिजाइन

यदि आपको अपने पूरे हथेली में डिजाइन बनानी है, तो इस डिजाइन को जरूर बनवाएं। यह डिजाइन को आप राउंड और बारीक फूल से डिजाइन में बना सकते है। आप चाहे तो बीच-बीच में सर्कल बनाएं और चैक फिलिंग से भर सकते है। ये डिजाइन काफी यूनिक और ट्रेंडी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button