Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileMG Hector तहलका मचाने आ रही है नई SUV दमदार फीचर्स के...

MG Hector तहलका मचाने आ रही है नई SUV दमदार फीचर्स के साथ,यस यु वी 700 ओर टाटा को देंगी टक्कर

MG Hector तहलका मचाने आ रही है नई SUV दमदार फीचर्स के साथ,यस यु वी 700 ओर टाटा को देंगी टक्कर एमजी हेक्टर ने पुष्टि की है कि वह इस साल भारत में नई पीढ़ी की फेक्टर एसयूवी चलाएगी। ऑटोमेकर ने लॉन्च से पहले कार की कई विशेषताओं को छेड़ा है, जो नवंबर के मध्य में होने की उम्मीद है। कई टीज़र इमेज और वीडियो से यह स्पष्ट है कि MG हेक्टर एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही हैयह पहले ही पुष्टि हो चुकी है कि नए एमजी हेक्टर में अपने सेगमेंट में दावा करने के लिए सबसे बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन होगी। 14 इंच की टचस्क्रीन यूनिट एमजी की नेक्स्ट-जेन आई-स्मार्ट तकनीक के साथ समर्थित होगी, और वायरलेस रूप से एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ संगत होगी।

जानिए क्या है फीचर्स

अपकमिंग हेक्टर एमजी के एक नए केबिन और एक विस्तारित फीचर सूची के साथ आने की उम्मीद है। हालांकि, पावरट्रेन के मोर्चे पर, सबसे अधिक संभावना है कि हेक्टर की डीजल मिल में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं मिलेगा

MG Hector तहलका मचाने आ रही है नई SUV दमदार फीचर्स के साथ,यस यु वी 700 ओर टाटा को देंगी टक्कर

मौजूदा एमजी हेक्टर 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। जबकि पहले दो में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हो सकते हैं, बाद वाले को केवल छह स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है। 2.0-लीटर ऑयल बर्नर वही मोटर है जो जीप कंपास, टाटा सफारी और टाटा हैरियर पर भी ड्यूटी करती है। विशेष रूप से, ये सभी मॉडल एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैं और हेक्टर एकमात्र एसयूवी रहेगी जो मैन्युअल संस्करण से चिपकेगी।

26 07 2022 mg next gen hector 22925550
MG Hector तहलका मचाने आ रही है नई SUV दमदार फीचर्स के साथ,यस यु वी 700 ओर टाटा को देंगी टक्कर

एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में लॉन्च होने वाली नेक्स्ट-जेन हेक्टर का एक और टीज़र जारी किया है। डुअल टोन ओक व्हाइट और ब्लैक इंटीरियर, रिच ब्रश्ड मेटल फिनिश के साथ, यह सुनिश्चित करता है कि नेक्स्ट-जेन हेक्टर का केबिन बाहर निकले। विलासिता की भावना, जो कॉकपिट जैसे कंसोल द्वारा प्रवर्धित होती है।

यह भी पढ़े – Oppo Reno 8z इस स्मार्टफोन ने किया सभी के दिलो पर राज, फीचर्स और कीमत के लिए काफी फेमस

इसके अतिरिक्त, चमड़े के आवरण के साथ, सभी नए उपकरण पैनल को क्षैतिज रेखाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है और दरवाजे के पैनल के माध्यम से पंखों से घिरा हुआ फ्रंट केबिन स्पेस बनाने के लिए चलता है। एसी वेंट्स पर क्रोम ट्रिम नेक्स्ट-जेन हेक्टर में पेश किए गए हाई-एंड लक्ज़री को और बढ़ाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular