Tuesday, September 27, 2022
HomeTech newsमाक्रोसॉफ़्ट लेकर आया हे कम स्टोरेज वाले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए तोहफा,...

माक्रोसॉफ़्ट लेकर आया हे कम स्टोरेज वाले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए तोहफा, एक बहुत कम MB का App…

Microsoft Outlook Lite App :कंपनी ने अपने ब्लॉग के जरिए माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक लाइट की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। आउटलुक लाइट ऐप वर्तमान में केवल एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है।

Microsoft आउटलुक का लाइट ऐप लॉन्च हो गया है, जो कम स्टोरेज वाले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, क्योंकि आप इसे कम रैम और स्टोरेज वाले फोन में भी इस्तेमाल कर पाएंगे। माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक लाइट को भारत के अलावा अर्जेंटीना, ब्राजील, चिली, कोलंबिया, मैक्सिको, पेरू और थाईलैंड जैसे देशों में भी लॉन्च किया गया है। माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक लाइट संस्करण हॉटमेल, लाइव, एमएसएन और माइक्रोसॉफ्ट 365 के साथ-साथ माइक्रोसॉफ्ट एक्सचेंज ऑनलाइन खातों का समर्थन करेगा।

कंपनी ने अपने ब्लॉग के जरिए माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक लाइट की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। आउटलुक लाइट ऐप वर्तमान में केवल एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है। आईफोन यूजर्स को करना पड़ सकता है इंतजार कंपनी ने यह भी कहा है कि इस ऐप को जल्द ही अन्य देशों में भी जारी किया जाएगा। आउटलुक लाइट ऐप के जरिए कंपनी यूजर्स को एंड्रॉयड गो या एंट्री लेवल फोन से आकर्षित करना चाहती है।

आउटलुक लाइट का साइज सिर्फ 5 एमबी है। कंपनी के मुताबिक एंड्रॉयड ऐप के लिए लॉन्च किए गए इस आउटलुक लाइट ऐप में यूजर्स को ईमेल, कैलेंडर, कॉन्टैक्ट्स और कई और फीचर्स मिलेंगे। इस ऐप को सभी एंड्रॉइड डिवाइस के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है, ताकि किसी भी यूजर को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।