किसी और की गर्लफ्रेंड को Mika Singh ने बनाया अपनी दुल्हनिया, हसीना ने बदन पर गुदवाया Ex का नाम,देखे

0
48
Mika Singh Wedding

Mika Singh Wedding: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह का स्वयंवर खूब सुर्खियों में रहा. 45 साल की उम्र में मीका सिंह की दुल्हनिया की तलाश भी पूरी हो चुकी है. नेशनल टेलीविजन पर सिंगर ने अपनी दुल्हनिया चुन ली है. मीका सिंह के स्वयंवर मीका दी वोहटी के फिनाले में गायक ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया है. मीका दी वोहटी बनने से पहले भी आकांक्षा पुरी अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रही थीं. आकांक्षा पुरी मीका सिंह से पहले भी एक मशहूर स्टार को डेट कर चुकी हैं और उनका रिलेशन खूह विवादों में भी आ गया था. 

टैटू करा लिया था नाम

आकांक्षा पुरी पारस छाबड़ा के साथ लव लाइफ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती थीं. इतना ही नहीं आकांक्षा और पारस ने एक दूसरे का नाम अपने हाथों की कलाईयों पर टैटू भी कराया था. जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ शेयर की थीं. पारस जब बिग बॉस में गए थे जब तब उनका रिलेश और चैट खूब वायरल हुए थे. हालांकि घर के अंदर जाने के बाद पारस ने खुलासा किया कि उनका ब्रेक अप हो गया है और वो माहिरा शर्मा के साथ रिलेशन में चले गए. 

मूव ऑन कर चुके हैं पारस-आकांक्षा
वहीं आकांक्षा ने भी मूव ऑन कर लिया. शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे. लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का यह स्वयंवर जीत लिया है. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here