Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश की खबरेमिर्ची बाबा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दी आपत्तिजनक टिप्पड़ी, स्मृति...

मिर्ची बाबा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर दी आपत्तिजनक टिप्पड़ी, स्मृति ईरानी ने सख्त कार्रवाई की मांग…

Mirchi Baba Speech : मिर्ची बाबा ने कहा कि अगर कोई सच बोलता है तो आप उसके पीछे सीईडी लगा दीजिए, सीबीआई, पुलिसकर्मी भेज दीजिए। ऐसे में पुलिस को धमकाया जाता है कि कोई कुछ न कहे. इसे बंद करो, सच की आवाज बोलो।

मिर्ची बाबा अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। अब मिर्ची बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. जिसके लिए बीजेपी ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. यह मांग इसलिए उठी क्योंकि इस बार वे भाषा की गरिमा को पूरी तरह भूल गए।

वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा, ‘याद करो जब रसोई गैस 400 थी, यहीं पर स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर लेकर सड़क पर मुजरा डांस करती थीं. लेकिन आज जब रसोई गैस इतनी महंगी हो गई है तो स्मृति ईरानी कहां गई? इतना ही नहीं, उन्होंने इस वीडियो में मंत्री की बेटी के बारे में यह भी कहा कि आपकी बेटी गोवा में बीयर बार चला रही है और बीफ बेचने का लाइसेंस ले चुकी है। मैं तुम्हें भारत के संन्यासी के रूप में शाप देता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि गैस महंगी है तो आप नहीं बोलेंगे, आज यहां गायों को घास नहीं मिल रही है तो आप नहीं बोलेंगे. राष्ट्रपति महोदया पूरे देश की राष्ट्रपति हैं, किसी एक की नहीं। हम उनका सम्मान करते हैं, आप हमें यह नहीं सिखाएंगे।

अगर कोई सच बोलता है तो आप उसके पीछे ईडी लगा दीजिए, सीबीआई, पुलिस भेज दीजिए। ऐसे में पुलिस को धमकाया जाता है कि कोई कुछ न कहे. इसे बंद करो और सच की आवाज बोलो। आरोप लगाते हुए मिर्ची बाबा ने कहा कि तुम संतों को भी डराने लगे हो लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

इस बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने ट्वीट कर कहा कि यह भाषा किसी संन्यासी की भाषा नहीं हो सकती, यह कांग्रेसियों की महिलाओं के प्रति विकृत मानसिकता है. मिर्ची अभी तक नहीं खाई थी, जो दिग्विजय सिंह की हार पर समाधि लेने वाली थी। इसलिए धुआं अभी भी निकल रहा है। गृह मंत्री से अनुरोध है कि इस पाखंडी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।