Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनमिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती है चाँद का टुकड़ा, सुंदरता...

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती है चाँद का टुकड़ा, सुंदरता में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं, देखे तस्वीरें

मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन दिखती है चाँद का टुकड़ा, सुंदरता में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं, देखे तस्वीरें। मिर्जापुर के अहम भूमिका निभाने वाले मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा किसी पहचान के मोहताज नही हैं। दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर में मुन्ना भैया का जबरदस्त किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। दिव्येंदु शर्मा ने साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा से बतौर अभिनेता जानें जाने लगे थे। वहीं अब एक्टर मुन्ना भैया का किरदार निभाकर आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव के “सरसों तेल” सांग ने मचाया बवाल, शादियों में DJ पर खूब जमायेगा रंग, देखे वीडियो

मुन्ना भैया की बहन दिखती है बेहद खुबसुरत और स्टाइलिश

Munna Bhaiya’s sister looks very beautiful and stylish

a11PNG

आज हम आपको मुन्ना भैया यानी कि दिव्येंदु शर्मा की रीयल बहन के बारें में बताएंगे। बता दें कि दिव्येंदु शर्मा की बहन का अदिति शर्मा है। वहीं अदिति की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नही है। हाल ही में अदिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस पर चर्चा करता नजर आ रहा है। अदिति शर्मा दिखने में काफी ज्यादा मासूम नजर आती हैं। वहीं वह अपनी हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं।

दिव्येंदु शर्मा उर्फ़ मुन्ना भैया ने एक इंटरव्यू में कहा कि

Divyendu Sharma aka Munna Bhaiya said in an interview that

224a67155345b66fa05db8508835f4d8

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “वह एक कलाकार के रूप में अपनी ऊर्जा को अपने चरित्र की खोज पर केंद्रित करना पसंद करते हैं, चाहे वह नायक का हो या समानांतर किरदार।”

ये भी पढ़े- The कॉमेडी किंग Kapil Sharma का शादी से पहले था इस एक्ट्रेस पर क्रश, करना चाहते थे शादी, खूबसूरती में दिखती है स्वर्ग की…

दिव्येंदु शर्मा ने अपने आपको स्वार्थी बताया जानिए क्यों

Divyendu Sharma called himself selfish, know why

aditi sharma 2

उन्होंने आगे बताया कि “वह स्तरीत और दिलचस्प किरदार निभाने की बात करते हैं तो वह स्वार्थी होते हैं।” और “वह कलाकार के रूप में बहुत स्वार्थी हैं। अगर किरदार अच्छा है तो वह उसे एक्सप्लोर करेंगे। ना कि उसे समानांतर या नायक का टैग देंगे।”

RELATED ARTICLES

Most Popular