Sports

MIW vs UPW: WPL में मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स विमेंस के बीच खेले गए मुकाबले में यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

MIW vs UPW: WPL में मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स विमेंस के बीच खेले गए मुकाबले में यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से हराया। मुंबई इंडियंस महिलाऔर यूपी वॉरियर्स वूमेंस के बीच 28 फरवरी 2024 को खेला गया मैच में यूपी वॉरियर्स की शानदार जीत हुयी। यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की।  यूपी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।

यह भी पढ़े- MIW vs UPW: WPL में आज मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स विमेंस होंगी आमने- सामने, देखे दोनों टीमों की प्लेइंग-IX

मुंबई इंडियंस की पारी

मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। जवाब में यूपी की टीम ने 16.3 ओवर में 163 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। मुंबई की तरफ से हेली मैथ्यूज 55 रन, यास्तिका भाटिया 23 रन अमेलिया केर 23 रन नताली सीवर ब्रंट 19, पूजा वस्त्राकर 18, अंजलि सरवानी 4 रन और इस्सी वोन्ग ने छह गेंद पर नाबाद 15 रन बनाए। यूपी वॉरियर्स के लिए अंजलि सरवानी, ग्रेस हैरिस, सोफी एक्लेस्टोन, दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ ने 1-1 विकेट लिया।

यह भी पढ़े- Alto का बाजार हड़प लेंगी Hyundai की चर्चित कार, झन्नाटेदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ आते ही करेंगी राज

यूपी वॉरियर्स

यूपी वॉरियर्स के लिए किरण नवगिरे ने 57 रन, कप्तान एलिसा हेली ने 33 रन, ताहिला मैक्ग्रा 1 रन बनाकर आउट हुईं। हैरिस ने नाबाद 38 रन और दीप्ति शर्मा ने नाबाद 27 रन बनाए। मुंबई के लिए इस्सी वोन्ग ने 2 विकेट लिए और अमेलिया केर ने एक विकेट लिया।

Back to top button