Gadgets

Motorola का नया स्मार्टफोन लड़कियों को करेगा दीवाना! बेहतरीन कैमरे से खींचें शानदार तस्वीरें

Motorola का नया स्मार्टफोन लड़कियों को करेगा दीवाना! बेहतरीन कैमरे से खींचें शानदार तस्वीरें Motorola कंपनी इन दिनों मार्केट में धूम मचा रही है. स्टाइलिश डिजाइन और बढ़िया फीचर्स से लैस मोटोरोला के फोन्स काफी पसंद किए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि आने वाले समय में भी कई ऐसे शानदार मोटोरोला फोन लॉन्च होंगे जो वीवो, ओप्पो और सैमसंग को कड़ी टक्कर देंगे.

इसी कड़ी में भारतीय यूजर्स के लिए मोटोरोला एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. खबरों की मानें तो जल्द ही Motorola Edge 50 Pro भारत में लॉन्च हो सकता है. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है.

यह भी पढ़े:Bajaj ला रहा है सस्ती वाली Nano कार बाइक की कीमत में देगी बाइक से ज्यादा माइलेज

हाल ही में कंपनी ने अमेरिका में दो नए स्मार्टफोन – Moto G Power 5G (2024) और Moto G 5G (2024) लॉन्च किए हैं. इन मॉडल्स को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है.

आने वाला फोन कौन सा हो सकता है?

Molorola India ने 3 अप्रैल को एक इवेंट की घोषणा की है, जो नई दिल्ली में होगा. इस इवेंट में किस फोन को लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस इवेंट में कोई फोन लॉन्च हो सकता है.

संभावना है कि यह लॉन्च होने वाला फोन Motorola Edge 50 Pro हो सकता है. हाल ही में Motorola Edge 50 Pro के डिजाइन और कलर ऑप्शन्स लीक हो गए हैं. माना जा रहा है कि यह फोन ब्लैक, पर्पल और व्हाइट कलर ऑप्शन्स में आ सकता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

अमेरिका में Moto Edge+ (2024) के नाम से लॉन्च!

भारत में लॉन्च होने वाला Motorola Edge 50 Pro अमेरिका में Moto Edge+ (2024) के नाम से लॉन्च हो सकता है. कहा जा रहा है कि इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ 165Hz का रिफ्रेश रेट और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 13 मिलीमीटर का वाइड-एंगल कैमरा और 6x जूम वाला 73 MM का टेलीफोटो शूटर शामिल हो सकता है.

इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 SoC चिप मिलने की संभावना है. साथ ही 12GB रैम भी मिल सकती है. इसके अलावा 4,500mAh की बैटरी के साथ 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का भी विकल्प मिल सकता है.

Back to top button