Thursday, October 6, 2022
HomeमनोरंजनBollywood: Mouni Roy ने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर बढ़ाई...

Bollywood: Mouni Roy ने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी,वाइरल हो रही है फोटो

Bollywood: Mouni Roy ने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी,वाइरल हो रही है फोटो सोशल मीडिया पर मौनी रॉय हॉट अदाओं से छाई रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.मौनी रॉय का हर लुक काफी चर्चा में रहता है और फैंस उनके हर पोस्ट पर कमेंट्स में उनकी जमकर तारीफ करते हैं. एक बार फिर मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही शॉर्ट ग्रीन ड्रेस पहनकर फैंस को बोल्ड अंदाज में अपना दीवाना बना रही हैं.

शॉर्ट ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने मचाया तहलका

हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की, जिसमें वह बेहद ही शॉर्ट ग्रीन ड्रेस पहने हुए बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद हॉट लग रही हैं और उनके इस लुक को देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं. मोनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैन्स कमेंट सेक्शन में तरह-तरह से उनकी तारीफ कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/imouniroy/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b9dc2574-3873-4436-a5fe-f4c0029b357c

मौनी रॉय आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, आपको बता दें कि मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 22.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मौनी रॉय की तस्वीरों पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट करते हैं और उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

Mouni Roy 2022 07 30T212407.476 838x1024 1

मौनी रॉय के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम किया है। मौनी रॉय ने छोटे पर्दे पर कई टीवी सीरियल किए हैं, जिसमें उनका ‘नागिन’ सीरियल सबसे ज्यादा हिट रहा। इस सीरियल के बाद मौनी रॉय ने बॉलीवुड में ‘अक्षय कुमार’ और ‘राजकुमार राव’ जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया।