Friday, September 30, 2022
Homeमध्यप्रदेशएक लड़की को फसाया प्यार के चक्कर में,शादी का झांसा दिया और...

एक लड़की को फसाया प्यार के चक्कर में,शादी का झांसा दिया और बनायीं, अश्लील वीडियो…

MP News :ग्वालियर में शादी का सपना दिखाते हुए एक युवक ने करीब चार साल तक बच्ची से दुष्कर्म किया. युवक ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो भी बनाया, जिसमें दिखाया गया कि वह बार-बार लड़की को अपने पास बुलाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। अधिक समय बीतने पर लड़की ने युवक से शादी करने को कहा था, वह हर बार यह कहकर बात करने से बचता था कि वह शादी कर ले। परेशान होकर युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस से की, पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है|

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के कम्पू थाना क्षेत्र की फ्लोर गली में रहने वाली 34 वर्षीय लड़की (कविता बदला हुआ नाम) ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है कि उसकी दोस्ती शिवाजी नगर निवासी रूपेश रावत से हुई, 4 बहुत साल पहले। धीरे-धीरे दोनों की अच्छी जान पहचान हो गई, बाद में दोनों में प्यार हो गया, इसी बीच 27 जुलाई 2019 को युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उससे शादी कर ली।

उसने एक वादा किया जिसके कारण वह चुप रही। दुष्कर्म के दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करता रहा और अपने पास बुलाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने जब उस पर शादी का दबाव डाला तो आरोपी युवक ने मारपीट कर अपने वादे से मुकर गया और शादी से इंकार करने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी और शोषण की शिकार पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस आरोपी की तलाश में

कम्पू थाने की एडिशनल एसपी मृगाखी डेका ने बताया कि थाने में आने के बाद एक युवती ने शिकायत की है कि एक युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ चार साल से दुष्कर्म कर रहा है. आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि वह उसका शोषण कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।