मध्यप्रदेश

MP News: कल मुरैना पहुचंगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, देखिये किस जिले में किस दिन पहुचेंगी

MP News: कल मुरैना पहुचंगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, देखिये किस जिले में किस दिन पहुचेंगी। देश में अभी लोकसभा चुनाव होने है और ऐसे में सभी पार्टिया इसकी तैयारियो को लेकर जुट गई है इसी सरगर्मी के बिच कल 2 मार्च को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश करेंगी, यह यात्रा प्रदेश में करीब 698 किलोमीटर और करीब 7 लोकसभा सीट पर जा सकती है. जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस बड़े स्तर पर तैयारियों में लगी है.

यह भी पढ़े- RCBW vs DCW: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वूमेंस को 25 रनों से हरा दिया, देखे

जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 2 मार्च को मुरैना, 2 मार्च ग्वालियर, 3 मार्च शिवपुरी, 4 मार्च गुना, 5 मार्च शाजापुर, 5 मार्च उज्जैन, 6 मार्च बदनावर और 6 मार्च रतलाम में आएँगी। और इसके बाद  धार-रतलाम होते हुए यह यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी.

यह भी पढ़े- 6 लाख रु में लालटेन लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी इतनी तगड़ी SUV, कंटाप माइलेज और तगड़े फीचर्स से है लैस, देखे कीमत

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रदेश की मुरैना, ग्वालियर, रतलाम, देवास, गुना, राजगढ़ और उज्जैन लोकसभा सीटों पर जाएँगी, और कमलनाथ समेत प्रदेश के सभी बड़े नेता इसमें शामिल हो सकते है.

Back to top button