Wednesday, February 1, 2023
HomeWeatherMP Weather: सर्द हवाओ में ठिठुरा मध्यप्रदेश, लगातार तीन दिन से तापमान...

MP Weather: सर्द हवाओ में ठिठुरा मध्यप्रदेश, लगातार तीन दिन से तापमान में आयी भारी गिरावट, देखे आज का तापमान

MP Weather Forecast: सर्द हवाओ में ठिठुरा मध्यप्रदेश, लगातार तीन दिन से तापमान में आयी भारी गिरावट, देखे आज का तापमान। भोपाल मौसम विभाग के अनुसार, फ़िलहाल प्रदेश के इलाके के मौसम में नमी भी नहीं है। इसी चलते अगले तीन दिनों तक तापमान में लगातार गिरावट जारी रहेगी। कुछ यहा हाल प्रदेश के ज्यादातर जिलों में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़े- गहलोत सरकार का बड़ा एलान, गरीबो को मिलेगा मात्र 500 रूपये में मिलेगा गैस सिलेंडर, एक साल में मिलेंगे 12 सिलेंडर

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक सर्द हवाओ के साथ बारिश भी देखने को मिल सकती है

According to the report of the Meteorological Department, rain can also be seen along with cold winds.

पिछले दिनों पहाड़ी इलाकों के सर्द हवाओं के कारण बढ़ी ठंड के बीच मध्य प्रदेश में चक्रवाती तूफान मैं डूस के कारण बारिश देखने को मिली। अब बादल छंटने के बाद सर्दी में इजाफा हो रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिनों तक तापमान में लगातार गिरावट हो सकती है। इससे ठंडी में इजाफा देखने को मिलेगा। भोपाल मौसम विभाग के अनुसार, फ़िलहाल प्रदेश के इलाके के मौसम में नमी भी नहीं है। इसी चलते अगले तीन दिनों तक तापमान में लगातार गिरावट जारी रहेगी। कुछ यहा हाल प्रदेश के ज्यादातर जिलों में देखने को मिलेगा।

1005090 coldwinterindia

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 डिग्री था कल रात का तापमान

Last night’s temperature was 10 degrees in Bhopal, the capital of Madhya Pradesh.

प्रदेश में सर्द हवाओं की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है। प्रदेश के अधिकतर शहरों में मौसम शुष्क बना हुआ है। लेकिन नौगांव और उमरिया जैसे शहरों में पारा 6 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। वहीं भोपाल की बात करेंतो 10 डिग्री सेल्सियस के करीब रात का तापमान दर्जकिया गया है। फिलहाल इस सर्दी को लोग एंजॉ एं य कर रहेहैं।

ये भी पढ़े- मध्यप्रदेश सरकार का नया आदेश जारी, गरीबो को अब नहीं मिलेगा फ्री में गेहूँ, प्रदेश के इन जिलों में हुई फ्री राशन योजना बंद

सोमवार के दिन का तापमान 25 डिग्री रहा

Monday’s temperature was 25 degrees

बढ़ती सर्दी के कारण ग्वालियर में रात का तापमान भी लगातार गिर रहा है। बीती रात का पारा 2 डिग्री लुढ़क कर 6 डिग्री पर पहुंच गया है। दिन में भी सर्द हवाओं के कारण पारा लगातार गिर रहा है। सोमवार को दिन का अधिकतम तापमान 25 डिग्री रहा जो सामान्य से 2 डिग्री कम था।

RELATED ARTICLES

Most Popular